Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज ने घर में फिर चली बड़ी चाल, पूरा घर हुआ नॉमिनेट की लाइन में खड़ा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में इस हफ्ते पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गेम है।

329

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों नए-नए ट्विस्‍ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस के घर में इस हफ्ते पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गेम है। जिसकी वजह से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पूरा घर नॉमिनेट हो चुका है। ऐसे में घर के पूरे सदस्‍य शहनाज की इस चाल से परेशान हो गए हैं। देखें इधर..

Advertisement

घर में चल रहे इस पूरे मामले में को देखते ही बिग बॉस ने इस हफ्ते घर के सभी सदस्यों को नॉमिनेट करते हुए एक टास्क दिया। जिसमें अपने फेवरेट घरवाले को बचाने के लिए घर के एक सामान को कुर्बान करना पड़ेगा। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्‍ला से तकरार की वजह से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने रश्मि की टीम का सपोर्ट करना शुरू कर दिया। जिसके चलते वोट 5-5 में बंट गए हैं और जिसके चलते वह असमंस की स्‍थिती फंस गए हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ की इन हरकतों से टूट गया शहनाज़ का दिल, रो-रोकर हुआ बुरा हाल)

हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि शहनाज गिल के इस कदम से सभी घरवाले उनके खिलाफ हो जाएंगे। या वह एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) उनके करीब आ जाएंगे। शहनाज के इस गेम से आप यह तो समझ गए होंगे कि वह अब एक गेम चेंजर बन चुकी हैं। लोगों को भी उनकी यह चाल बेहद पसंद आ रही है। वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी अब घर के सदस्‍यों के मजे लेती नजर आ रही हैं।

Advertisement