Advertisement

दूसरा बॉयफ़्रेंड बनने को लेकर ऐसा कुछ बोल गईं शहनाज़, सिद्धार्थ को लगेगा झटका

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) संग अपने रिश्‍ते पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बताते हुए कहा, "यदि भविष्य में यदि मैं कोई बॉयफ्रेंड भी बना लूं तो सिद्धार्थ को कोई दिक्कत नहीं होगी।

1,730

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। बिग बॉस के घर की सबसे ज्यादा पसंदीदा कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने कई बार ये कबूला है कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं और कई बार इसे खुलकर जाहिर भी किया है। हालांकि अब एक बार फिर शहनाज ने सिद्धार्थ को लेकर अपना एक बड़ा बयान दिया है। देखें क्‍या कहा शहनाज गिल ने..

Advertisement

टेली चक्‍कर को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में सिद्धार्थ संग अपने रिश्‍ते पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बताते हुए कहा, “यदि भविष्य में यदि मैं कोई बॉयफ्रेंड भी बना लूं तो सिद्धार्थ को कोई दिक्कत नहीं होगी। साथ ही एक्‍ट्रेस ने आगे बताते हुए कहा, “जबरदस्ती प्यार नहीं होता है। सिद्धार्थ के दिल में मेरी लिए कभी कोई फीलिंग्स नहीं थी। उसने मुझे हमेशा दोस्त ही समझा! इसलिए मैं भी अब भी उससे यही रिश्ता रखूंगी। मेरे ख्याल से रिश्‍ते टूट जाते हैं लेकिन दोस्ती रहती है। हम हमेशा ऐसे ही एक दूसरे के सपंर्क में रहेंगे।”

(यह भी पढ़ें : एक दूजे को बेइंतहा मोहब्‍बत करते हैं सिद्धार्थ और शहनाज, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया खुलासा)

गौरतलब है कि बीते दिनों ही सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पहला म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ रिलीज कर दिया गया है। जहां इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई है। गाने को 24 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement