Advertisement

बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान शेफाली ने मारा शहनाज को जोरदार थप्पड़, जानें क्‍या है पूरा मामला

ब‍िग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में टास्क के दौरान शहनाज ग‍िल और शेफाली जरीवाल केे बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई हैै। जिसके बाद शहनाज ने शेफाली पर उन्हें थप्पड़ मारने का आरोप लगा दिया है।

208

सलमान खान केे विवाद‍ित शो ब‍िग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में  इस जबरदस्‍त झगड़े होने वाले हैं। गौरतलब है अभी तक जहां घर में  मेल कंटेस्‍टेंट्स के बीच हाथापाई देखने को म‍िल रही थी। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) के बीच जोरदार फाइट होने वाली है। बता दें क‍ि यह फाइट ऐसी वैसी नहीं, बल्कि एक टास्क के दौरान शहनाज ग‍िल और शेफाली जरीवाल केे बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई हैै। जिसके बाद शहनाज ने शेफाली पर उन्हें थप्पड़ मारने का आरोप लगा दिया है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

ब‍िग बॉस (Bigg Boss) केे घर से हाल ही में समने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल चिल्ला-चिल्ला कर सभी को ये बता रही हैं कि शेफाली जरीवाला ने उन पर हाथ उठाया है। बता दें क‍ि लग्जरी टास्‍क के दौरान शहनाज, शेफाली को गुस्से में आकर धक्का देते हुए भी नजर आएंगी। हालाांक‍ि इसके बावजूूूद अब शहनाज ने तो शेफाली पर थप्पड़ मारने का आरोप लगा दिया है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 : पारस के लिए घर में फूट-फूटकर रोईं शहनाज, कहा- “मैं उससे प्यार करती हूं..”)

सोशल म‍िडि‍या में तेजी से वायरल हो रहे इस प्रोमो वीडियो मेें आप देख सकते हैं क‍ि शेफाली अपना बचाव करते हुए बार-बार कह रही हैं कि उन्होंने शहनाज को थप्पड़ नही मारा है। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर टास्क के दौरान गलती किसकी थी और क्या सच में शेफाली ने शहनाज पर हाथ उठाया है? वहीं घर में इनकी इस लड़ाई से बिग बॉस इनको अब क्‍या सजा देते हैं।

Advertisement