Advertisement

शहनाज़ ने क़रीना के तरीफ़ां पर क़ातिलाना डांस कर कोरोना को जमकर कोसा, देखें वीडियो

शहनाज गिल(shehnaaz gill) ने कोरोना महामारी(Corona virus) को जमकर कोसा, वीडियो के माध्यम से अपना दर्द बयां किया

7,762

कोरोना महामारी(Corona virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह से हर कोई परेशान है। इस परेशानी से फ़िल्मी सितारें भी अछूते नहीं हैं। पिछले 45 दिनों से सभी फ़िल्मी सितारें अपने घरों पर कैद रहने के लिए मजबूर हैं। इसी बीच बिगबॉस -13(Big boss-13)  की कंटेस्टेंट शहनाज गिल(shehnaaz gill) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज कोरोना वायरस पर भड़ास निकालती नजर आ रही हैं।

Advertisement

शहनाज ने बिगबॉस के घर से बाहर निकलने के बाद कई प्लानिंग की थी। लेकिन कोरोना महामारी लॉकडाउन ने उनके सारे सपनों पर पानी फेर दिया। शहनाज ने अपने इसी दर्द को टिकटॉक वीडियो के माध्यम से बयां किया हैं। शहनाज ने वीडियो में कोरोना वायरस पर जमकर अपनी भड़ास निकाली और कहा कि ‘कोरोना तुझे कीड़े पड़े और तुझे किसी भी देश में जगह ना मिलें’। ‘मैंने सोचा था कि बिगबॉस शो खत्म होने के बाद फैंस की भीड़ मुझे घेर लेगी और मैं जहां भी जाउंगी फैंस मुझसे ऑटोग्राफ मांगेंगे, पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

शहनाज ने आगे कहा कि, ‘कहां मैंने सोचा था कि शो के बाद ऑटोग्राफ देते-देते मेरे हाथ घिस जाएंगे। लेकिन अब तो मुझे काफी दिनों से घर के बर्तन घिसने पड़ रहे हैं। फैन्स को शहनाज का वीडियो काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। आप भी देखियें शहनाज का मजेदार टिकटॉक वीडियो ……..

@shehnazgill1

Saahi kahaa na???? #shehnaazgill #bigboss #trending #tiktokindia #shehnaazgill1 #duetwithme

♬ original sound – shehnazgill1

 

वहीं शहनाज गिल ने एक टिकटॉक वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो में शहनाज करीना कपूर के सांग ‘तारीफ़ां’ पर खूबसूरत डांस करती नजर आ रही हैं। पहले शहनाज डांस स्टेप्स भूलने का नाटक करती हैं। बाद में वें बेहतरीन डांस करती हैं।

@shehnazgill1

Kinniya Tareefaan??? #shehnaazgill #badshah #shehnaazgill1 #trending #tiktokindia #shehnaazians

♬ Tareefan – Badshah and Qaran

 

 

यह भी पढ़ें-‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर शहनाज गिल ने दिया चौंकानेवाला बयान, कहा- ‘जिंदगी की सबसे बड़ी ग़लती..’

 

बता दें कि, लॉकडाउन पीरियड में शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। आये दिन शहनाज फैंस के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement