होम » समाचार » सिद्धार्थ संग अपने अफ़ेयर पर खुलकर बोलीं शहनाज़, कहा- “मैं उसे….”

Advertisement

सिद्धार्थ संग अपने अफ़ेयर पर खुलकर बोलीं शहनाज़, कहा- “मैं उसे….”

शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की

1,232

‘रियलिटी शो’ बिगबॉस -13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) के ‘अफेयर’ ने भी बहुत सुर्खियां बटोरी थी। इन दोनों के बीच की ‘बॉन्डिंग’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। वहीं शहनाज ने अब खुलकर एक ‘इंटरव्यू’ में अपने और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच ‘रिलेशनशिप’ को लेकर खुलासे किये हैं।

Advertisement

‘स्पॉटबॉय’ को दिए गए ‘इंटरव्यू’ में शहनाज से उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के ‘रिलेशनशिप’  को लेकर सवाल पूछा गया था। शहनाज ने जवाब दिया कि, “हां मैं सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हूं, पर एक दोस्त के तौरपर। मैंने बोला था कि मैं सिद्धार्थ से प्यार करती हूं, सिद्धार्थ भी मेरे लिए काफी ‘प्रोटेक्टिव’ हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, “मैं सिद्धार्थ के मुंह से “आई लव यू” नहीं सुनना चाहती।  सिद्धार्थ मेरे अच्छे दोस्त हैं, मैं उनको दोस्त के तौरपर कभी खोना नहीं चाहती।  वैसे भी आजकल ‘लव रिलेशनशिप’ लंबे समय के लिए चलते कहां है ?

View this post on Instagram

#Sidnaaz 🔥🔥🔥

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

बता दें कि, घर से बाहर निकलने के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को कई ‘इवेंट’ में एक साथ ‘कैप्चर’ किया गया था। इससे पहले भी शहनाज से सिद्धार्थ को लेकर सवाल पूछा गया था। शहनाज ने जवाब देते हुए कहा था कि, “अट्रैक्शन भी है, प्यार भी है, अगर वहां से ऐसे नहीं मिलता तो, मैं एक अच्छे दोस्त को खोना नहीं चाहती। हम जीवनभर अच्छे दोस्त बनकर साथ रह सकते हैं, इसकेलिए हमें रिलेशनशिप में आने की जरूरत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें-एक दूजे को बेइंतहा मोहब्‍बत करते हैं सिद्धार्थ और शहनाज, एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

वहीं हाल ही में दोनों को म्यूजिक वीडियो “भूला देंगे” में देखा गया था।  इस गाने में लोगों को दोनों के बीच की ‘केमिस्ट्री’ बहुत पसंद आई थी।

Advertisement