Advertisement

बिग बॉस 13: गौतम गुलाटी को देख खुशी से पागल हुईं शहनाज, सिद्धार्थ के सामने करती रहीं किस

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बिंदू दारा सिंह (Bindu Dara Singh) के साथ गौतम गुलाटी (Gautam Gulatii) की एंट्री हुई। अपने फेवरेट गौतम को देख खुशी से पागल हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)। सिद्धार्थ  शुक्ला (Sidharth Shukla) के सामने करती रहीं किस।

844

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हंगामों के बीच कंटेस्टंट्स को बिग बॉस ने 4 महीने बाद उनके घरवालो से मिलवाया। अपने परिवार से मिलकर घर वाले खुश होने के साथ भावुक भी नज़र आए। अब हाल ही में मेहमान कलाकरों ने एंट्री कर शो को और रिफ्रेश कर दिया है। जी हां शो में हुई है बिंदू दारा सिंह (Bindu Dara Singh) के साथ गौतम गुलाटी (Gautam Gulatii) की एंट्री हुई। पर इन मेहमानो को  देख सबसे ज्यादा कोई खुश हुआ है तो वह हैं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)। गौतम शहनाज के फेवरेट हैं जिसे देख वह खुशी से पागल हो जाती हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां शो में गौतम और बिंदू एंट्री कर रहे हैं। पर उस समय घर के सभी सदस्य फ्रीज होते हैं। लेकिन बिग बॉस शहनाज को रिलीज कर देते हैं जिसके बाद वह गौतम को खुशी से  बहुत जोर से हग करती हैं। वह पूरी तरह से उनपर टूट पड़ती हैं और लगातार किस करती रहती हैं। ये सब सिद्धार्थ  शुक्ला (Sidharth Shukla) देखते रहते हैं पर शहनाज उन्हें इग्नोर करती हैं। देखें वीडियो

बता दें कि शो में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री लोगो को बेहद पसंद आती है। यहां कभी दोनो के बीच झगड़ा होता है तो कभी शहनाज सिद्धार्थ को मनाती हुई दिखती हैं। कई बार तो वह सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर चुकी हैं। पिछली बार तो सलमान खान ने शहनाज की हरकतो से नाराज होकर सिद्धार्थ को शहनाज से सावधान रहने के लिए कहा था। सलमान ने उन्हें कह दिया था कि शहनाज उनसे प्यार करती हैं।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर में पति पराग को सरेआम शेफाली ने किया किस, घरवालों ने कुछ यूं दिया रिएक्शन]

Advertisement