Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज़ ने रोमांटिक गाना गाया तो टूट गई सिद्धार्थ की कुर्सी, जानिए फिर क्या प्रतिक्रिया मिली

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दर्शको की सबसे पसंदीदा जोड़ी है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (shehnaz gill) के बीच अनबन चल रही है। वहीं जब हाल ही में शहनाज ने गाया एक रोमांटिक तो सिद्धार्थ की कुर्सी ही टूट गईय

432

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दर्शको की सबसे पसंदीदा जोड़ी है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (shehnaz gill) की। यहां दोनो की गहरी दोस्ती सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती थी। पर इन दिनो दोनो के बीच अनबन लोगो को पसंद नहीं आ रही है। दोनो एक दूसरे से लड़ते हुए दिखाई देते हैं तो कभी शहनाज सिद्धार्थ को मनाती हुई दिखाई देती हैं।

Advertisement

हाल ही में शो में प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की पूरी टीम आई हुई थी। यहां फिल्म के लीड के  वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने सभी घरवालों के साथ जमकर मस्ती की। तो वहीं श्रद्धा और वरुण के सामने शहनाज गिल ने गाना गाया। यहां उन्होंने इमरान हाशमी और नरगिस फाकरी की फिल्म ‘अजहर’ का रोमांटिक सॉन्ग ‘बोल दो ना जरा’ गाने को बहुत खूबसूरती से गाया।

शहनाज का ये गाना श्रद्धा और वरुण को बेहद पसंद आया। पर शहनाज ने इस गाने को जैसे ही खत्म किया, उसी वक्त कुर्सी पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अजीब घटना घट गई। जिस कुर्सी पर वह बैठे उसका उपर का हिस्सा टूट गया। उनसे बगल में बैठे पारस छाबड़ा भी अचानक हैरान रह जाते हैं। तब वरुण चिल्लाते हुए शहनाज को कहते हैं कि आपने इतना अच्छा गाया है कि सिद्धार्थ ने कुर्सी तोड़ दी। तो वहीं सिद्धार्थ कहते हैं कुर्सी तोड़ परफॉर्मेंस।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: खाने को लेकर रश्‍मि और माहिरा में हुआ घमासान, देखें कैसे दोनों घर सिर पर उठा लिया]

इसके बाद वरुण और श्रद्धा कंटेस्टंट के साथ संगीत कुर्सी खेलने लगते हैं। सभी कंटेस्टंट इसे जमकर एंजॉय करते हैं। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement