Advertisement

शहनाज़ गिल के पिता पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, बेटे शाहबाज़ ने दी सफ़ाई

पंजाबी सिंगर और बिगबॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) के पिताजी संतोख सिंह सुख(Santokh Singh Sukh) विवादों में फंसे

155

पंजाबी सिंगर और बिगबॉस-13(Bigg Boss -13) कंटेस्टेंट शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) अपने परिवार को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।  शहनाज के पिताजी संतोख सिंह सुख(Santokh Singh Sukh) पर 40 वर्षीय महिला के साथ बंदूक की नोक पर गाड़ी में रेप करने के गंभीर आरोप लगे हैं। रेप पीड़िता ने शहनाज के पिताजी के खिलाफ पंजाब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई हैं। वहीं इस पूरे मामले पर शहनाज के भाई शाहबाज ने खुलकर बातचीत की हैं।

Advertisement

शाहबाज ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को इस मामले पर इंटरव्यू दिया हैं। इस इंटरव्यू में शहनाज के भाई शहबाज बदेशा(Shehbaz Badesha ) ने दावा किया कि’ रेप के आरोप झूठे हैं, और यह उनके पिता को बदनाम करने की कोशिश है। हां पंजाब पुलिस में मेरे पिताजी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। लेकिन यह सारे आरोप झूठे हैं। वह औरत मेरे पिता को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि, ‘हम इस मामले से निश्चित रूप से परेशान है। लेकिन हमें पता है कि हमें कुछ होने वाला नहीं क्योंकि हमारे पास इतने सबूत हैं कि यह बात साबित हो जाएगी की औरत झूठ बोल रही हैं। उस औरत द्वारा जिस घटनास्थल का जिक्र किया गया है, वह पूरे तरीके से सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में है। हम जल्द उस जगह की रिकॉर्डिंग हासिल कर लेंगे।

जब शहबाज से औरत के मकसद को लेकर सवाल पूछा तो। उन्होंने जवाब दिया कि मुझे नहीं पता है, मैं और शहनाज मुंबई शिफ्ट हो चुके हैं। हम जानते हैं कि हमारे पिताजी गलत नहीं है और जल्द इन्साफ होगा। वहीं इस केस की जांच कर रहें पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि, ‘जब हम शहनाज के पिताजी से पूछताछ करने पहुंचे तो, वें घर से फरार हो चुके थें।

 

यह भी पढ़ें-‘मुझसे शादी करोगे’ को लेकर शहनाज गिल ने दिया चौंकानेवाला बयान, कहा- ‘जिंदगी की सबसे बड़ी ग़लती..’

बता दें कि, शहनाज और उनके भाई शहबाज मुंबई में हैं और उनका फ़िलहाल पंजाब जाने का कोई प्लान नहीं है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement