Advertisement

बिग बॉस 13: विशाल संग शहनाज को बेड पर देख जल भूनकर रहे गए सिद्धार्थ, दी ये नसीहत

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में लोगो को कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है। पर हाल ही में सिद्धार्थ को विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) संग शहनाज को देख हुई जलन।

3,372

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में लोगो को कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है। दोनो की प्यार भरी दोस्ती लोगो को खूब पसंद है। वहीं इसी बीच दोनो की दोस्ती और झगड़े होते रहते हैं। यहां अक्सर सिद्धार्थ शहनाज की हरकतो  से नाराज दिखाई देते हैं, तो वहीं शहनाज उन्हें मनाने की कोशिश करती रहती हैं। लेकिन अब लगता है कि शहनाज को लेकर सिद्धार्थ कहीं न कहीं पजेसिव नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

दरअसल हालिया एपिसोड में अपने विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) शहनाज के साथ कैप्टंसी रूम में उनसे बैठकर बात करते हैं। उनके साथ शेफाली बग्गा भी दिखाई देती हैं। दोनो मिलकर शहनाज को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़काने की कोशिश करते हैं। वहीं इस तरह से विशाल का शहनाज से बात करना कुछ रास नहीं आ रहा है। वह शहनाज से खफा हो जाते हैं।

इसके बाद शहनाज उन्हें मनाने के लिए लिविंग रूम में आती है। पर वह नही मानते हैं, शहानाज उन्हे बार-बार खफा होने कारण पूछती हैं। तब सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि विशाल का उनके बेड पर बैठना पसंद नहीं है। शहनाज के मनाने के बाद सिद्धार्थ मान जाते हैं। इसके बाद दोनो साथ में टास्क खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग शादी को लेकर शहनाज के पिता ने दिया बड़ा बयान, देखें वायरल वीडियो]

बता दें कि शो में शहनाज की दोस्ती के साथ ही सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच झगड़ा भी शो में जमकर देखा जा रहा है। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement