Advertisement

‘मिस्टर इंडिया’ के रीमेक पर अब शेखर कपूर ने कसा तंज, कहा- “कोई और मोगैम्बो भी है?”

बॉलीवुड साल 1987 मे रिलीज हुई अनिल कपूर और दिवंगत एक्‍टर अमरीश पुरी की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'मिस्टर इंडिया' (Mr India) आज भी लोगों के जहन में जगह बनाए हुए है।

326

बॉलीवुड साल 1987 मे रिलीज हुई अनिल कपूर और दिवंगत एक्‍टर अमरीश पुरी की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘मिस्टर इंडिया’ (Mr India) आज भी लोगों के जहन में जगह बनाए हुए है। चाहे अनिल कपूर के डायलॉग हों या अमरीश पुरी का मशहूर विलेन ‘मोगैम्बो’ का किरदार। गौरतलब है कुछ दिनों से इस फिल्‍म के रिमेक बनाए जाने की चर्चा जोरों पर है। ऐसे में इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने अब बेहद मजेदार तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। देखें इधर…

Advertisement

शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने इस फिल्‍म के रीमेक बनाए को लेकर तंज कसते हुए अपने ट्वीट के जरिए दिवंगत एक्‍टर अमरीश पुरी की एक तस्वीर साझा की है। जिसमें उन्‍होंने मोगैम्बो अगर जिंदा होते, तो फिल्म की रीमेक बनने की बात पर उनकी किस तरह की प्रतिक्रिया होती, यह बताते हुए शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा, “क्या कहा? मिस्टर इंडिया 2? इस दुनिया में कोई और मोगैम्बो भी है?”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के फेमस डायरेक्‍टर अली अब्बास जफर ने हाल ही में इस मशहूर हिंदी फिल्म की रीमेक को बनाने का ऐलान किया था। जिसमें उन्‍होंने लिखा था, “#मिस्टरइंडिया के लिए जी स्टूडियो के साथ साझेदारी कर रोमांचित हूं। दर्शकों द्वारा सराहे गए एक ऐसे मशहूर किरदार को आगे ले जाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। फिलहाल, स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, स्क्रिप्ट को खत्म करने के बाद कास्टिंग शुरू की जाएगी।”

View this post on Instagram

#FYI

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

(यह भी पढ़ें : बेटी के बाद ए आर रहमान ने दिया जब तस्लीमा को करारा जवाब, तो शेखर कपूर ने यूं की जमकर तरीफ)

डायरेक्‍टर के इस ऐलान के बाद सोनम कपूर ने भी ऐतराज जताया था। वहीं अब डायरेक्‍टर और मेकर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने भी कुछ इस अंदाज में तंज कस दिया है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement