Advertisement

शेखर कपूर के इस ट्वीट से बढ़ सकता है बॉलीवुड के बड़े-बड़े निर्माताओं का टेंशन, जानें क्‍या है पूरा मामला

शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) के इस ट्वीट से परेशान हो सकते हैं बॉलीवुड के बड़े-बड़े निर्माता

4,538

कोरोना महामारी(Corona Virus) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री भी बुरे तरीके से प्रभावित हुई है। पिछले चार महीने से लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद पड़े हुए हैं। जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री को अब तक हजारों करोड़ों रुपयों का नुकसान हो चुका है।

Advertisement

इसी वजह से अब फिल्ममेकर्स को अपनी फिल्म रिलीज करने के लिए डिजिटल प्लेटफार्म का सहारा लेना पड़ रहा है। वहीं शेखर कपूर(Shekhar Kapoor) ने फिल्म मेकर्स का टेंशन बढ़ाने वाला एक ट्वीट किया है। उन्होंने दावा किया कि अभी एक साल तक थिएटर नहीं खुलेंगे। 

 शेखर कपूर ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से सिनेमाघर खुलने और फिल्मों को लेकर लिखा कि, ‘पहले हफ्ते में जो 100 करोड़ क्लब का हाइप क्रिएट किया जाता था। अब वह पूरी तरह से खत्म हो चुका है। थियेटर्स आने वाले 1 साल तक नहीं खुलने वाले हैं। ऐसे में 100 करोड़ क्लब का बिजनेस खत्म हो गया है। अब एक्टर सेलिब्रिटीज के पास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही अपनी फिल्म को रिलीज करने का रास्ता है या फिर अपने ऐप पर  फिल्में स्ट्रीम करें, टेक्नोलॉजी आसान है। आप भी देखियें शेखर का ट्वीट….

 

यह भी पढ़ें- ‘मिस्‍टर इंडिया’ विवाद को लेकर शेखर कपूर पर भड़के जावेद अख्‍तर, कहा- “इसमें आपका..”

बता दें कि, लॉकडाउन की वजह से कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला है। डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों में अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, आलिया भट्ट की ‘सड़क -2’, कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’, जाह्नवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेना’ और विद्युत जामवाल की ‘खुदाहाफिज’ शामिल हैं। हालही में कलाकारों द्वारा अपनी -अपनी फिल्म की रिलीज की घोषणा को लेकर डिजिटल प्रेस कांफ्रेंस की गई थी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।      

Advertisement