Advertisement

सुशांत के निधन के बाद शेखर सुमन का बॉलीवुड पर फूटा गुस्सा, कहा- ‘पाखंडी बेनकाब..’

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कुछ लोगों पर भड़कें शेखर सुमार(Shekhar Suman)

2,571

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने सबको झकझोर कर रख दिया है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत जैसा सफल और प्रतिभाशाली अभिनेता आत्महत्या जैसा कठोर कदम कैसे उठा सकता है?

Advertisement

एक्टर के निधन के बाद बॉलीवुड में वंशवाद और खेमेबाजी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई स्टारकिड्स को लगातार सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच अभिनेता शेखर सुमार(Shekhar Suman) ने भी सुशांत की आत्महत्या पर प्रतिक्रिया दी है। 

शेखर सुमन का फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने बॉलीवुड के कुछ लोगों पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट्स किये हैं। शेखर ने लिखा कि, ”फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहनेवालों के कहर से, चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं। मुखौटे गिर गए हैं। पाखंडी बेनकाब हो चुके हैं। बिहार और भारत चुप नहीं बैठने वाले जब तक दोषियों को सजा नहीं दी जाती। बिहार जिंदाबाद’।

 

सुशांत ने एक और ट्वीट में लिखा कि,”सुशांत एक बिहारी थे, इसलिए बिहारी भावनाएं  सबसे अधिक है। मैं इस बात को बिल्कुल दरकिनार नहीं कर रहा हूं कि भारत के हर राज्य के लोगों की चिंता की जानी चाहिए। सुशांत जैसी ही एक और त्रासदी किसी और युवा टैलेंट के साथ नहीं होनी चाहिए। जो अपने दम पर इंडस्ट्री में कामयाब होने आया है’। 

 

वहीं उन्होंने सुशांत की आत्महत्या पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया कि, ‘ये स्पष्ट है कि अगर सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का अनुमान लगाया जा रहा है, जिस तरह से वो दृढ़ इच्छाशक्ति और बुद्धिमान था, तो उसने फिर तो से एक सुसाइड नोट अवश्य छोड़ा होगा। मेरा दिल भी बाकि लोगों की तरह यही कहता है कि जितना आखों से दिखाई दे रहा है उससे बहुत ज्यादा है’। 

यह भी पढ़ें-  सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अब तक सदमे में हैं ये पाकिस्तानी एक्टर, शेयर की इमोशनल पोस्ट

बता दें कि, ’14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के लिए लोग फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी और भाई -भतीजावाद को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं लोग सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए मुहिम चला रहे हैं।   

Advertisement