Advertisement

सुशांत मामले में शेखर सुमन ने फिर उठाई सीबीआई जांच की मांग, कहा-‘एक्टर को मिल रही थी धमकी..’   

शेखर सुमन(Shekhar Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत पर आशंका जताते हुए सीबीआई जांच की मांग की

2,917

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) का आत्महत्या मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। बॉलीवुड के कई कलाकार समेत राजनेताओं ने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन(Shekhar Suman) ने भी सुशांत की मौत पर आशंका जताते हुए सीबीआई जांच की मांग उठा डाली। उन्होंने कहा कि, सुशांत ने धमकी मिलने के वजह से पिछले कुछ समय में 50 सिमकार्ड बदले थे।  

Advertisement

शेखर सुमन ने पटना में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए सुशांत की आत्महत्या पर कई उठा दिए। उन्होंने कहा कि, ‘मेरा मानना है कि सुशांत की मौत सिर्फ आत्महत्या का मामला नहीं है’। सुसाइड नोट का नहीं पाया जाना, डुप्लीकेट चाभी का गायब होना, एक महीने के भीतर 50 सिमकार्ड बदलना। यह सारी परिस्थितियां संदेह की तरफ इशारा करती है

सुमन ने आगे स्पष्ट भी किया कि, ‘मैं इस बात पर जोर नहीं दे रहा कि यह आत्महत्या का मामला नहीं हो पर 34 वर्षीय युवा अभिनेता ने अपनी जान दे दी। इसके लिए दोषी पाए जाने वालों को सजा मिलनी चाहिए। वहीं शेखर ने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते ‘भाई -भतीजावाद’ को कबूल किया है।   

एक्टर ने आगे कहा कि, ‘शाहरुख़ खान के बाद सुशांत ऐसे कलाकार थे। जिन्होंने छोटे पर्दे पर संघर्ष करने के बाद बड़े पर्दे पर सफलता हासिल की थी। सुशांत एक स्वाभिमानी व्यक्ति था। जो किसीके भी अहंकार के आगे झुकने में विश्वास नहीं करता था। बस यह बात लोगों को खटकने लगी होगी। 

 

हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया क्योंकि फ़िलहाल वे सबूत जमा कर रहे हैं। पर सुमन ने सीबीआई जांच की पुरजोर मांग उठाई है। सुशांत और मेरा खून का रिश्ता नहीं है। पर हम दोनों एक ही बिहार के मिट्टी में पैदा हुए हैं। उन्हें लगा कि पटना आकर उन्हें सुशांत के परिजनों से मुलाकात करनी चाहिए। इसी वजह से वे पटना पहुंचे। 

यह भी पढ़ें-अभिनेता शेखर सुमन ने की सुशांत के पिता से मुलाकात, कहा- ‘लड़ाई पूरी करनी है, हार नहीं मानूंगा’

वहीं शेखर ने सीबीआई जांच की मांग के लिए बिहार के सीएम नितीश कुमार से भी मुलाकात करने का भी वक़्त मांगा। लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से सीएम उनसे मिल नहीं पाए। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement