Advertisement

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर के मुरीद हुए शेखर सुमन, मूवी को लेकर लोगों से की ऐसी अपील 

शेखर सुमन(shekhar Suman) ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को लेकर लोगों से किया ऐसा अनुरोध

169

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन(shekhar Suman) लगातार सुशांत सिंह राजपूत(Suahant Singh Rajput) मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी वजह से शेखर ट्विटर पर  #justiceforsushanthforum नाम के हैशटैग की मदद से एक मुहिम चला रहे हैं। इसी बीच उन्होंने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है। 

Advertisement

शेखर सुमन भी कई बॉलीवुड सितारों की तरह फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर के मुरीद नजर आएं। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को इतना देखा जाए कि यह फिल्म फिर से सुपरहिट हो जाए। शेखर सुमन अपनी पहली फिल्म से 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाले सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। शेखर सुमन ने बताया कि वह एक एक्टर के तौर पर दिवंगत सुशांत सिंह के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।    
 
बता दें कि, सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। ट्रेलर ने रिलीज होने के  24 घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवा लिए हैं। सुशांत की फिल्म के ट्रेलर ने कई बड़े स्टार्स के फिल्म के ट्रेलर को  व्यूज और लाइक के मामले में पीछे छोड़ दिया है।
जिनमें ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’, आलिया भट्ट की फिल्म राजी,  सारा अली खान की हालिया रिलीज ‘लव आजकल’ और  वरुण धवन- श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के ट्रेलर शामिल हैं। बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने सुशांत के आखिरी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement