होम » समाचार » रोमांटिक तस्वीर के कारण ट्रोल हो रहे हैं फरहान और शिबानी, लोगों ने कहा – “दूर रहो कोरोना है…”

Advertisement

रोमांटिक तस्वीर के कारण ट्रोल हो रहे हैं फरहान और शिबानी, लोगों ने कहा – “दूर रहो कोरोना है…”

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar) का सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों ने मजाक उड़ाया।

35

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांदेकर अपने अफेयर के कारण सुर्खियों मे बने रहते हैं। एक बार फिर वो इसी कारण चर्चा मे हैं। शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और उनकी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। लेकिन, शिबानी और फरहान इस  तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल हो रहे हैं।  इस तस्वीर में दोनों बड़े रोमांटिक पोज देते नज़र आ रहे हैं।शिबानी ने इंस्टाग्राम पर अपने और फरहान की तस्वीर को “बेटर हाफ” का कैप्शन दिया।आप भी देखें।

Advertisement

पर तस्वीर में कुछ सफ़ेद धब्बे नजर आ रहे हैं, इन्हीं धब्बों को लेकर ट्रोलर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर का मजाक उड़ा रहे हैं। ट्रोलर्स शिबानी दांड़ेकर और फरहान अख्तर की तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

ट्रोलर शिबानी दांडेकर के बालों पर डैंड्रफ होने का मजाक बना रहे हैं।  वहीं कई लोगों ने कोरोना वायरस के चलते फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को दूूरी बनाने की नसीहत भी दे डाली। कुछ लोगों ने कपल को मास्क पहनने की हिदायत देकर भी मजाक उड़ाया।

यह भी पढ़ें-शिबानी संग बेटे फरहान की शादी की ख़बरों पर जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

बता दें कि लव बर्ड शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं। शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर अपने व्यस्त समय से एक दूसरे के लिए टाइम निकाल लेते हैं। अपने फ्री टाइम में यह लव बर्ड घूमने फिरने की तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। दोनों की ये तस्वीरें आपको कैसी लगीं आप हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement