Advertisement

विधु विनोद चोपड़ा की शिकारा का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

'शिकारा' (shikara) के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया, दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो 1989 की उन खतरनाक परिस्थितियों को दर्शाता है जब कश्मीरी पंडितों को कश्मीर छोड़ना पड़ा था।

416

‘शिकारा’ (shikara) के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया, दूसरा ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जो 1989 की उन खतरनाक परिस्थितियों को दर्शाता है जब कश्मीरी पंडितों को कश्मीर छोड़ना पड़ा था। फ़िल्म का यह दूसरा ट्रेलर देखकर निश्चित रूप से आपके फिर से रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Advertisement

ट्रेलर के पहले फ्रेम में ही वास्तविकता को सामने रखा गया है। जहाँ एक ’फरमान’ के साथ कश्मीरी पंडितों को भूमि छोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है। प्रमुख अभिनेता आदिल खान और सादिया की सुकून भरी जिंदगी में हिंसा के दृश्य के साथ, दूसरे ट्रेलर में कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को सामने पेश किया गया है। देखें ट्रेलर।

पहले ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही, फ़िल्म के विषय और कहानी के साथ जिज्ञासा अपने चरम पर है। ‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

[यह भी पढ़ें:शिकारा का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बयां हुआ कश्मीरी पंडितों का दर्द]

फिल्म 7 फरवरी को रिलीज़ होगी। आपको ये ट्रेलर कैसा लगा ये आप हमें ज़रूर बताइये। आपको शिकारा का दूसरा ट्रेलर कैसा लगा आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement