होम » समाचार » शिल्पा शेट्टी ने नन्ही बेटी के घर आने की खुशी में मनाया जश्‍न, देखें पार्टी की इनसाइड तस्‍वीरें

Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने नन्ही बेटी के घर आने की खुशी में मनाया जश्‍न, देखें पार्टी की इनसाइड तस्‍वीरें

बॉलीवुड की बिंदास एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 44 साल दूसरी बार मां बन गई है। बता दें, इस बार उन्‍होंने सरोगेसी के जरिए अपनी क्‍यूट बेटी समीशा को जन्‍म दिया है।

68

बॉलीवुड की बिंदास एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 44 साल दूसरी बार मां बन गई है। बता दें, इस बार उन्‍होंने सरोगेसी के जरिए अपनी क्‍यूट बेटी समीशा को जन्‍म दिया है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही शिल्‍पा ने बेटी की एक झलक दिखाते हुए उसकी एक तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की थी। बेटी के घर आने की खुशी में शिल्‍पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने एक शानदार पार्टी रखी थी। जिसकी तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। देखें इधर…

Advertisement

View this post on Instagram

Celebrating our baby Samisha Shetty Kundra ❤️❤️❤️

A post shared by Akanksha (@akankshamalhotra) on

शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) द्वारा अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए शेयर की गई इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह सभी दोस्त मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं और केक के साथ पार्टी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

मुंबई मिरर को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कहा, ‘हम लोग पांच साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रहे थे। मैंने ‘निकम्मा’ फिल्म साइन कर ली थी और ‘हंगामा’ के लिए अपनी तारीखें फाइनल कर दी थीं। लेकिन मुझे खबर मिली कि फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं तब पूरे महीने लगाकर अपने काम के शेड्यूल को जल्दी-जल्दी खत्म कर लिया।’

(यह भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी दूसरी बार बनी मां, देखें घर आई क्‍यूट बेबी गर्ल की पहली झलक)

शिल्पा ने आगे कहा, ‘मैनेजर और टीम की बदौलत सब कुछ बेहतर तरीके से हो पाया। फरवरी में लंबी छुट्टी लेने से पहले उन्होंने मुझे अपना ज्यादातर काम पूरा करने में मदद की।’ शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी क्‍यूट बेटी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) रखा है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement