Advertisement

इसलिए बहन शमिता से इनसिक्योर महसूस करती हैं शिल्पा शेट्टी, सालों बाद खोला राज़

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) ने बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

477

कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) भी अन्य सितारों की तरह घर ही ‘सेल्फ आइसोलेट’ हैं। ‘आइसोलेट’ होने के बाबजूद शिल्पा ‘सोशल मीडिया’ की मदद से अपने फैंस के साथ बराबर जुड़ी हुई हैं। कुछ दिन पहले शिल्पा के एक ‘टिकटोक वीडियो’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Advertisement

अब शिल्पा का ‘पिंकविला’ को दिया गया एक इंटरव्यू चर्चा में है। इस इंटरव्यू में शिल्पा ने अपनी बहन शमिता शेट्टी को लेकर कई खुलासे किये हैं।इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि, “मेरे पापा ने मुझे बताया कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)के होने के बाद पहले साल मुझे ये महसूस होता था कि मेरा रंग शमिता के रंग से ज्यादा डार्क है”।

उन्होंने आगे कहा कि मैं शमिता के गोरे रंग से असुरक्षित महसूस करती थी, इसलिए मैंने अपने मां से पूछा आपने मुझे काला क्यों बनाया? इसी नाराजगी की वजह से मैं रात को सोते वक़्त शमिता को चिन्गोटी काट लेती थी, जिसके बाद शमित रोती थीं।

वहीं शिल्पा ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि, “ऑडिशन में शमिता से पहले मैं शामिल हुई थी, और मैं बहुत डरी हुई थी। क्योंकि मैंने हमेशा माना कि शमिता मुझसे दिखने में खूबसूरत, बेहतर एक्ट्रेस और अच्छी डांसर हैं, इसलिए उनकी मुझसे पहले ‘सिलेक्शन’ होने की संभावनाएं ज्यादा थी।  शिल्पा ने ‘ऑनकैमरा’ कबूल कि उन्हें हमेशा लगता कि शमिता के ‘डेब्यू’ के बाद उन्हें कोई काम नहीं देगा।

यह भी पढ़ें-शिल्पा शेट्टी और उनके पति के खिलाफ़ फिर लगे धोखाधड़ी के आरोप, राज कुंद्रा ने दी सफाई

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ अपने बचपन की यादों को भी ताजा किया।  उन्होंने कहा कि “मेरे और शमिता के बीच काफी लड़ाइयां होती थीं”, एक बार मैंने शमिता को अलमारी में बंद कर दिया था। वहीं शमिता ने भी अपने फिल्मी कैरियर में जिक्र करते हुए कहा कि”इंडसट्री में अपने -आप को स्थापित करने के लिए मुझे बहुत संघर्ष करना पड़ा था।

 

Advertisement