Advertisement

शिल्पा शेट्टी और उनके पति के खिलाफ़ फिर लगे धोखाधड़ी के आरोप, राज कुंद्रा ने दी सफाई

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ़ कथित रूप से धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

233

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ़ कथित रूप से धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। सोने का कारोबार करने वाली कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एसजीपीएल) से जुड़ा है। जिसके ये पूर्व निदेशक हैं। मुंबई में रहने वाले एक एनआरआई कारोबारी सचिन जे। जोशी ने पुलिस ये मामला दर्ज किया है।

Advertisement

शिकायत में दावा किया गया है कि उन्हें, कथित तौर पर पहले प्रलोभन दिया गया फिर साल 2014 के आसपास शुरू हुई ‘सतयुग गोल्ड स्कीम’ द्वारा धोखा दिया गया है।

बता दें, जोशी ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा गणपति चौधरी और मोहम्मद सैफी समेत एसजीपीएल के अन्य अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

[यह भी पढ़ें:शिल्पा शेट्टी ने नन्ही बेटी के घर आने की खुशी में मनाया जश्‍न, देखें पार्टी की इनसाइड तस्‍वीरें]

इस पर राज कुंद्रा ने जवाब देते हुए कहा, “केवल एक झूठी कहानी को सच साबित करने के लिए तथ्यों को छिपाकर मीडिया को गुमराह किया जा रहा है। यह सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड में एक निवेश के बाद नुकसान के लिए एक एनआरआई द्वारा दायर एक शिकायत के बारे में छपी खबर के संदर्भ में है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, शिल्पा और मुझे इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। जैसा कि दावा किया गया है। वेबसाइट पर पूरी जानकारी है, जो अपने प्रश्नों का उत्तर चाहते हैं।“

Advertisement