Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला पर फिर भड़कीं शिल्पा शिंदे, कहा- “उकसाओ मत.. नहीं सब खत्‍म हो जाएगा”

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के जीतने के बाद शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने आरोप लगाते हुए कहा था, ‘हां मेरा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अफेयर था।

194

टीवी का विवाद‍ित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भले से खत्म हो चुका है परन्तु, इस शो से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी तो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के जीतने के बाद शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने आरोप लगाते हुए कहा था, ‘हां मेरा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अफेयर था। हमारी रिलेशनशिप में सिद्धार्थ बहुत एग्रेसिव था। वो मेरे साथ अक्‍सर काफी मारपीट भी करता था।”

Advertisement

वहीं शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) के इन आरोपों की पोल खोलते हुए ने बिग बॉस की खबर रखने वाले द खबरी ने उन पर चौंकानेवाले आरोप लगाए थे। जिसको लेकर अब एक बार फिर शिल्‍पा शिंदे भड़क गईं हैं। द खबरी ने अपने ट्वीट में कहा था कि शिल्पा शिंदे ने ठीक फिनाले से पहले जानबूझ कर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बारे में जहर उगला था।

लगातार आ रही इन खबरों को देखकर अब शिल्‍पा शिदें (Shilpa Shinde) ने एक वीडियो शेयर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) को खुली चुनौती दी है। उन्‍होंने कहा है कि सिद्धार्थ अपनी पीआर टीम को यह झूठी कहानियां बनाने के लिए रोंके, नही अब सब कुछ उजागर कर देंगी। देखें वीडियो..

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 की ये कंटेस्टेंट अब नागिन 4 में दिखेगी, जैस्मिन भसीन का पत्ता कट हुआ)

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे शिल्‍पा शिंदे (Shilpa Shinde) के इस वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं.. जिसमें वह कह रही हैं, “मिस्‍टर शुक्ला.. अगर आप अनजान हैं तो कृपया अपनी पीआर टीम को मेरे बारे में झूठ बोलना बंद करने के लिए कहें। नहीं मैं आपको पूरी तरह से बेनकाब कर दूंगी। हर कोई मुझे जानता है। इसलिए कृपया अपना ख्याल रखें। मेरे पास बहुत सबूत हैं। मुझे उकसाइए मत। आप मेरे अतीत हैं और हमारे बीच चीजें खत्म हो गई हैं। और यदि आप हमारे बीच की चीजों को समाप्त नहीं करना चाहते हैं तो सामने आएं। ऐसे में यदि‍ मैं अपने सब्र को खो दूंगी तो उस दिन सब खत्‍म हो जाएगा।”

Advertisement