Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ पर जमकर भड़की एक्‍स कंटेस्‍टेंट शिल्‍पा शिंदे, चैनल पर भी लगाया बड़ा आरोप

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जमकर खींचातान मची हुई है। इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि शो का फिनाले है, जिसे अब करीब एक महीने का समय बचे हैं। ऐसे में सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई पर अब बिग बॅास 11 की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

3,852

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जमकर खींचातान मची हुई है। इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि शो का फिनाले है, जिसे अब करीब एक महीने का समय बचे हैं। ऐसे में दोस्‍त से दुश्‍मन बन चुके बिग बॉस के घर के चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) लगातार आमने सामने आ रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि बिग बॉस के इस सीजन में एक्‍स कंटेस्‍टेंट्स भी अपनी नजरें बनाए हुए हैं। ऐसे में सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई पर अब बिग बॅास 11 की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

बता दें कि शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इस सीजन को फॉलो कर रही हैं। स्‍पॉटबॉय को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में शिल्पा शिंदे ने मेकर्स और चैनल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍होंने ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पक्षपाती होने की अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने आगे कहा, ‘कल लड़ाई में असीम ने कुछ गलत नहीं कहा, फिर भी सिद्धार्थ उनके परिवार को लड़ाई के बीच ले आए और कहा, ‘तेरे बाप की सबसे पहली गलती तेरा बड़ा भाई और तू है।’ यह सचमुच चौंकानेवाला है।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान असीम पर जमकर भड़के सिद्धार्थ, दोनों में फिर हुई धक्का-मुक्की)

वहीं इसके साथ शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने आगे बताते हुए कहा, ‘वहीं जब दोनों को कंफेशन रूम में बुलाया गया तो हमने देखा कि सिद्धार्थ को बिग बॉस द्वारा कैसे समझाया जा रहा है, जबकि असीम को बोलने का मौका भी नहीं मिला।’ यह सच में कुछ हद से बनावटी नजर आ रहा है। एक्‍स बिग बॉस विनर केवल यहीं तक नहीं रुकीं बल्‍कि उन्‍होंने चैनल पर निशाना साधते हुए कहा, ‘सिद्धार्थ.. असीम को मारने के बदले शो छोड़ने को तैयार है। भगवान का शुक्र है, दोनों घर के अंदर हैं वरना सिद्धार्थ ने असीम को मार दिया होता। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि उसने असीम को पीट दिया होगा, लेकिन चैनल ने इसे प्रसारित नहीं किया।’ बिग बॉस 13 सो जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement