होम » टीवी » दीपिका कक्कड़ पर शिल्पा शिंदे का चौंकाने वाला बयान

Advertisement

बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ से खुद की तुलना होने पर शिल्पा शिंदे ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा

कलर्स चैनल ने बिग बॉस (Big Boss) की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) की तुलना को लेकर यूजर्स से सवाल कर दिए। इस पर शिल्पा ने दीपिका को लेकर दे दिया ऐसा बयान।

43

बिग बॉस (Big Boss) न केवल एक पॉपुलर शो है बल्कि यह टीवी के विवादित शो में से एक माना जाता है। शो अक्सर अपने कंटेस्टंट को लेकर विवादो में घिरा रहता है। वहीं हाल ही में बिग बॉस सीजन 11 और 12 के विनर्स में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) के बीच कोल्ड वार शुरू हो गया है। वहीं एक बार फिर शिल्पा ने दीपिका पर निशाना साधा है।

Advertisement

दरअसल पूरा मामला यह है बिग बॉस का सीज़न 13 जल्द ही प्रसारित होनेवाला है। वहीं इस शो को प्रमोट करने के लिए कलर्स चैनल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर यूज़र्स से एक सवाल किया, जो शिल्पा और दीपिका की तुलना से जुड़ा हुआ है। कलर्स ने लिखा है “आप सभी बिग बॉस के फैन हैं। अगर शिल्पा और दीपिका अगर बिग बॉस के एक ही सीज़न में होते, तो आपके अनुसार इस शो का विजेता कौन होता?”

वहीं इस सवाल के बारे में बात करते हुए, शिल्पा शिंदे ने IWMBuzz से कहा, “अच्छा सवाल है, लेकिन अगर वह जीतती है, तो भी ठीक है, क्योंकि उसने मुझे वहां रहने के दौरान कॉपी किया था, और जैसा कि वो कहते हैं न, नकल चापलूसी का सबसे अच्छा रूप है।” हालांकि शिल्पा के इस बयान के बाद अबतक दीपिका की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया।

बता दें कि इस बार भी बिग बॉस को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार भाईजान ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:अबकी बार लोनावला में नहीं बल्कि यहां बनेगा सलमान खान के ‘बिग बॉस 13’ का आलिशान सेट, जानिए वजह]

 

Advertisement