Advertisement

सिद्धार्थ के फैंस ने शिल्पा शिंदे को किया बुरी तरह ट्रोल, शिल्पा ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने एक्स एक्स विनर शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) से की ट्रॉफी वापसी की मांग। तो वहीं अब शिल्पा ने भी दिया करारा जवाब।

653

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर बनने के बाद  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार विवादो में घिरे नज़र आ रहे हैं। सिद्धार्थ के विनर बनने से पहले ही बिग बॉस की एक्स विनर रहचुकी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने उनके साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था। शिल्पा के अनुसार वह सिद्धार्थ के साथ 2011 में रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। इसके साथ ही शिल्पा ने सिद्धार्थ के खराब बर्ताव के बारे में भी बताया।

Advertisement

शिल्पा शिंदे के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स ने उन्हें बुरे तरीके से ट्रोल किया। यही नही फैन्स ने शिल्पा से बिग बॉस की ट्रॉफी वापस करने की मांग भी की। यही नहीं सिद्धार्थ के फैन्स शिल्पा की ट्राॅफी वापसी के लिए ट्वीटर पर #ShilpaAwardVaapisKaro को ट्रेंड कराव रहे हैं।

वहीं अब इसे लेकर बिग बॉस के फैन क्लब से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां शिल्पा ट्रॉफी वापस मांगने वाले सिद्धार्थ के फैन्स को करारा जवाब दे रही हैं। यहां वह कह रही हैं “नादान लोग जो मुझे ट्रॉफी वापस मांग रहे हो, मैंने इसी जगह बैठकर कहा था कि अगर चैनल सिद्धार्थ शुक्ला जैसे गलत इंसान को ट्रॉफी देती है तो मैं अपनी ट्रॉफी वापस करूंगी। तो अब मुझसे अगर ट्रॉफी वापस मांग रहे हो तो इसका मतलब यह है न कि आप कबूल कर रहे हो कि ट्रॉफी गलत इंसान को दी गई है। सही पकड़े हैं न! वैसे भी Shilpian के साथ पंगे ना लेना। मुंह के बल गिरोगे। आपको पता नहीं फोड़कर रख देंगे।”

View this post on Instagram

#shilpashinde #SidharthShukIa

A post shared by biggboss13 (@biggbosskhabri13) on

बता दें कि शिल्पा ने स्पॉटबॉय से  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर कहा, “हां मेरा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अफेयर था। इस रिलेशनशिप के दौरान सिद्धार्थ बहुत एग्रेसिव था। वो मेरे साथ अक्‍सर काफी मारपीट भी करता था।” मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: ‘फिक्स्ड विनर’ कहने वाले ट्रोलर को सिद्धार्थ शुक्ला का करारा जवाब, जानिए क्या कहा]

Advertisement