होम » टीवी » दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस शाइनी दोशी के पिता का हुआ निधन

Advertisement

‘जमाई राजा’ एक्ट्रेस शाइनी दोशी के पिता का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

'जमाई राजा' एक्ट्रेस शाइनी दोशी के पिता का निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ।

255

मशहूर धारावाहिक जमाई राजा सीरियल की एक्ट्रेस शाइनी दोशी के यहां से एक बेहद बुरी ख़बर आ रही है। मिल रही जानकारी के अनुसार शाइनी के पिता का निधन हो गया है। बताया जा रहा है उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है।  अमरनाथ यात्रा के दौरान शाइनी के पिता के निधन होने की ख़बर आई। जानकारी के अनुसार उन्हें अचानक से सीने में दर्द की शिकायत हुई और हार्ट अटैक आने के बाद उनका निधन हो गया।

Advertisement

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार शाइनी के पिता अमरनाथ यात्रा पर थे और जहां उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी। थोड़ी देर बाद, उन्हें सैन्य अधिकारियों द्वारा एक टूरिस्ट मेडिकल सेंटर में ले जाया गया, जहां उन्होंने कार्डियक अरेस्ट के कारण दम तोड़ दिया। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि उनका पार्थिव शरीर आज गुजरात लाया जाएगा, जहां शाइनी पहले ही पहुंच चुकी हैं।

बता दें कि बता दें कि शाइनी ने संजय लीला भंसाली के डारेक्शन में बने सीरियल सरस्वतीचंद्र से 2013 में टीवी जगत  मेंअपना डेब्यू  किया था। इसके बाद वह 2016 में वो जमाई राजा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं। इस सीरियल में निया शर्मा और रवि दूबे लीड रोल में थें। लेकिन शाइनी को भी इस धारावाहिक से खूब सुर्खियां मिली थीं। फिलहाल  शाइनी दोशी श्रीमद् भागवत सीरियल में बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर रही हैं। इस सीरियल में भी उनके किरदार को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: कसौटी ज़िंदगी के 2: मिस्टर बजाज ने बनाया यह मास्टर प्लान, क्या बच पाएंगे अनुराग और प्रेरणा?]

 

Advertisement