होम » समाचार » शिवलेख का हुआ अंतिम संस्कार

Advertisement

बाल कलाकार शिवलेख का हुआ अंतिम संस्कार, पिता ने कहा “मेरा इकलौता बेटा था”

बाल कलाकार शिवलेख का पार्थिव शरीर पंचतत्व में हुआ विलीन। भावुक पिता ने इसके लिए ट्रक ड्राइवर को दोषी ठहराया।

82

मशहूर धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ फेम 14 साल के  बाल कलाकार  शिवलेख सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शिवलेख की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना छत्तीसगढ़ के रायपुर के पास हुई जहां शिवलेख की कार एक ट्रक  टकरा गई, जिसके चलते यह बड़ा हादसा हुआ।हादसे के वक्त शिवलेख के अलावा उनके माता लेखना -पिता शिवेंद्र सिंह और एक शख्स कार में था। एक्सिडेंट में इन तीनो को गंभीर चोट आई।

 

Advertisement

पर हाल ही में पिता शिवेंद्र सिंह ने स्पॉटबॉय  से बातचीत की जिनकी बातो में एक बाप को अपने इकलोते बेटे को खोने का गम साफ झलक रहा है। शिवेंद्र ने बताया  “हम कुछ व्यक्तिगत काम के लिए बिलासपुर आए थे, यह मीडिया इंटरैक्शन (रिपोर्ट के विपरीत) नहीं था। हम घर वापस आ रहे थे और तब यह सब हो गया।” शिवेंद्र ने बताया ““ड्राइवर को चोट लगी थी। मेरी पत्नी और मैं बेसुध हो गए और जब हम जागे, तो हमने महसूस किया कि हमारा बेटा नहीं रहा। मुझे नहीं पता कि उसे कैसे चोट लगी, दरअसल वह हमारे सामने भी नहीं बैठा था। हमें अस्पताल ले जाया गया लेकिन…”

शिवलेख के अंतिम संस्कार पूरे हो चुके हैं और उनके पिता ने इस दुर्घटना के लिए ट्रक चालक को भी दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा, “यह ट्रक ड्राइवर की गलती थी और मुझे नहीं पता कि क्या उसे गिरफ्तार किया गया है। शिवलेख मेरा इकलौता बेटा था।”

वहीं  टीवी अभिनेता सुरभि तिवारी, करण गोधवानी और बरखा सेनगुप्ता सहित कई सितारो ने शिवलेख की मृत्यु की खबर सुनकर स्तब्ध रह गए। बता दें कि शिवलेख ने ‘संकटमोचन हनुमान’ और ‘ससुराल सिमर का’ समेत कई धारावाहिक में अभिनय किया है।

[यह भी पढ़ें:‘ससुराल सिमर का’ के बाल कलाकार शिवलेख सिंह की सड़क हादसे में हुई मौत]

Advertisement