Advertisement

पत्नी दीपिका के कपड़ों पर तंज़ कसने वाले ट्रोलर को पति शोएब ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी

ट्रोलर ने पत्नी दीपिका(Dipika Kakar) के पहनावे पर सवाल उठाया तो पति शोएब इब्राहिम ने दिया मुंहतोड़ जवाब

4,032

सेलिब्रिटी होने के फायदे और नुकसान दोनों है। एक तरफ सेलेब्स को फैंस का बेशुमार प्यार नसीब होता है। वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स को सोशल मीडिया(Social Media) पर फालतू ट्रॉल्स और कड़ी आलचोनाओं का भी सामना करना पड़ता है।

Advertisement

छोटे पर्दे पर शोएब इब्राहिम और नेहा कक्कड़  की जोड़ी बेहद चर्चित जोड़ियों में से एक है। आये दिन  सोशल मीडिया पर कपल अपने फैंस के साथ खुदकी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहता हैं। फैंस को भी इनकी तस्वीरें बहुत पसंद आती हैं।

इसी बीच एक ट्रोलर ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम( Shoaib ibrahim) को उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) के पहनावे को लेकर ट्रोल कर दिया। शोएब ने भी ट्रोलर को करार जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी।ऐसी ही एक तस्वीर पर फैन ने शोएब से उनकी पत्नी के सलवार पहनने पर सवाल पूछ लिया। जिसका शोएब ने भी मजेदार जवाब दिया।

 

फैन ने शोएब से पूछा कि, दीपिका हमेशा सलवार में क्यों होती है ? क्या आपके फैमिली उन्हें फाॅर्स करती है ? शोएब ने ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि, ‘इसका जवाब में आपको देना जरुरी नहीं समझता। सच मैं जनता हूं, मेरी वाइफ जानती है। बाकी जैसी जिसकी सोच वैसा ही सवाल, ऊपरवाला आपको खुश रखें। आप भी देखिए शोएब का रिप्लाई …….

 

यह भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम से फ़ैन ने पूछा-दीपिका कक्कड़ कब मां बनेंगी? मिला मज़ेदार जवाब

बता दें कि, साल 2018 में एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपनी को एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ से शादी की थी। दोनों शो ‘ससुराल सिमर का’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement