Advertisement

बिग बॉस 13: फिनाले से पहले ही ये स्ट्रॉन्ग कंटेस्टंट हुआ बेघर, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले पास आने के साथ ही कंटेस्टंट के बीच मुकाबला बढ़ता जा रहा है। वहीं अब शो में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बाद येमजबूत कंटेस्टंट होगा बेघर। नाम जानकर हैरान रह जाएंगे।

830

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले पास आने के साथ ही कंटेस्टंट के बीच मुकाबला बढ़ता जा रहा है। सभी सदस्य एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए अपना पूरा दम खम लगा रहे हैं। वहीं हाल ही में विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) बेघर हो गए हैं। अब खबर आ रही है कि शो से माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को बेघर किया जाएगा वह भी इसी हफ्ते।

Advertisement

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट  के अनुसार , माहिरा शर्मा बिग बॉस के घर से से बेघर हो गई हैं। बताया जा रहा है कि फिनाले से कुछ दिन पहले ही माहिरा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। मजबूत दावेदार मानी जाने वाली माहिरा को इस तरह से बेघर होते देख घर वाले भी चौंक जाएंगे।

बता दें कि शो के शुरूआत में माहिरा को कमज़ोर कंटेस्टंट माना जाता रहा। लेकिन धीरे-धीरे माहिरा ने शो में अपनी एक ख़ास जगह बना ली और इसमें पारस छाबड़ा की मुख्य भूमिका रही है। शो में दोनो की दोस्ती बेहद स्ट्रॉन्ग मानी जाती है। कई बार तो पारस ने माहिरा को एलिमनेट होने से बचाया है। हालांकि भले ही दोनो एक दूसरे को अपना दोस्त मानते हों, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनो की दोस्ती को प्यार का नाम दिया जा रहा है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्‍म‍ि के ब्रेकअप वाले बयान पर भड़के अरहान, कहा- ‘मेरी शादी के बारे में..]

वहीं माहिरा के जाने के बाद शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, असीम रियाज और शहनाज गिल रह जाएंगे। अब लोगो को इंतज़ार है तो बिग बॉस के विनर का। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement