Advertisement

एक साल में ही टूट गई एक्ट्रेस श्वेता बसु की शादी, ख़ुद बताई तलाक़ की वजह

टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है। टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है। श्वेता ने फिल्म मेकर पति रोहित मित्तल (Rohit Mittal) ने अलग होने का फैसला किया है। अब इस बात की पुष्टि खुद श्वेता ने अपने सोशल अकाउंट के ज़रिए कर दी है।

341

टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली ख़बर सामने आ रही है। श्वेता ने फिल्म मेकर पति रोहित मित्तल (Rohit Mittal) ने अलग होने का फैसला किया है।  केवल एक साल के अंदर ही दोनो अपनी शादी को खत्म करने जा रहे हैं। हालांकि इसके पहले भी कई बार ख़बरें आ चुकी हैं कि श्वेता और रोहित एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वहीं अब इस बात की पुष्टि खुद श्वेता ने अपने सोशल अकाउंट के ज़रिए कर दी है।

Advertisement

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जहां उन्होंने लिखा है “हाइ एवरीवन, मैं और रोहित मित्तल ने फैसला किया है कि हम दोनो अपनी शादी को खत्म कर रहे हैं और अपने रास्ते अलग कर रहे हैं। शादी के कुछ महीनो बाद हमे अहसास हुआ कि हम अलग-अलग ठीक हैं और इंटरेस्टेड भी।”

श्वेता आगे लिखती हैं ” किताब को कवर टू कवर पढ़ना ज़रूरी नहीं। पर इसका मतलब यह भी नहीं कि किताब खराब है या फिर पढ़ी नहीं जा सकती है। कुछ चीजो को अधूरा ही छोड़ देना चाहिए। शुक्रिया रोहित कि आपने मुझे इतनी सारी यादें दी। आप मुझे प्रेरित करते रहेंगे। आपकी जिंदगी खूबसूरत हो, आपकी चियर लीडर।” नीचे देखें श्वेता का पोस्ट

बता दें किता बसु लगभग 4 सालो से रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं। दोनो ने पिछले साल 13 दिसंबर को पुणे में सीक्रेट वेडिंग की। दोनो ने मारवाड़ी और बंगाली रिती-रिवाज से शादी की। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने मकड़ी, वाह! लाइफ हो तो ऐसी, इकबाल जैसी कई फिल्मों में  बालकलाकार के तौर पर काम किया है। इसके अलावा उन्होंने छोटे पर्दे पर भी अभिनय किया है।

[यह भी पढ़ें: इटली में पति रोहित संग वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं श्वेता बसु, देखें रोमांटिक तस्वीरें]

 

Advertisement