Advertisement

ऋषि कपूर को कोरोना पर जोक शेयर करना पड़ा महंगा, सुजीत सरकार ने लगाई फटकार

कोरोना(Corona) पर मजाकिया मीम को लेकर फिल्ममेकर सुजीत सरकार(Shoojit Sircar)एक्टर ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) पर भड़कें

2,026

कोरोना महामारी के वजह से पूरा देश भय के माहौल में जीने के लिए मजबूर हैं। सरकार ने कोरोना(Corona) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए  21 दिनों तक देश को ‘लॉकडाउन’ करने का फैसला लिया हैं। सख्त ‘लॉकडाउन’ के चलते लोगों को जरुरत की चीजों के भी लिए संघर्ष करना पड़ रहा हैं।

Advertisement

ऐसे ‘टेंशन’ भरे माहौल में भी ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) कोरोना वायरस को लेकर मजाकिया मीम शेयर कर रहे हैं। ऋषि का यह असंवेदनशील रवैया फिल्ममेकर सुजीत सरकार(Shoojit Sircar) को बिल्कुल पसंद नहीं आया। ऋषि के इस पोस्ट पर लोग ‘मिक्स रिएक्शन’ करते दिख रहे हैं।

 

 

दरसल ऋषि कपूर ने अपने ‘ट्विटर अकाउंट’ से कोरोना को लेकर एक मजाकिया ‘मीम’ शेयर किया था। ऋषि ने ‘मीम’ में एक बीमार जैसे दिखने वाले व्यक्ति की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, “कोरोना का साइड इफ़ेक्ट”, ऋषि ने इस व्यक्ति की अवस्था के लिए बीवी की बातों को जिम्मेदार ठहराया हैं।

देखियें ऋषि कपूर की  पोस्ट……..

ऋषि के इस असंवेदनशील रवैये को देखकर फिल्म मेकर सुजीत सरकार भड़क गए और उन्होंने ऋषि को खरी -खोटी सुना डाली। सुजीत ने अपने जवाब में लिखा कि, तुम सिर्फ 5 दिन घर पर रहकर परेशान हो गए, वहीं पत्नी, माता और बहनें पीढ़ियों से परिवारों के लिए ‘लॉकडाउन’ हैं। सुजीत अपने ट्वीट से महिलाओं को घरों में  इज्जत देने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

देखियें सुजीत सरकार का ऋषि कपूर को जवाब……..

 

यह भी पढ़ें-ऋषि कपूर से ट्रोलर ने पूछा- दारू का कोटा फ़ुल है ना? मिला करारा जवाब

वहीं बात करें ऋषि कपूर की तो, इससे पहले भी वें कई बार अपने विवादित पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। ऋषि भी अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह घर पर लॉकडाउन हैं, उन्हें घर पर वर्चुअल योग करते भी देखा गया था।

 

Advertisement