Advertisement

धारावाहिक ‘मेरे साईं’ के सेट पर क्रू मेंबर पाया गया कोरोना पॉजिटिव, शो की शूटिंग को लेकर लिया गया ऐसा फैसला 

धारावाहिक 'मेरे साईं'(‘Mere Sai’) का सेट आया कोरोना की चपेट में, क्रू मेंबर हुआ कोविद -19 संक्रमित 

351

देशभर में अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू है। सरकार ने धीरे -धीरे सभी क्षेत्रों को खोलने की अनुमति देने का काम शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र सरकार ने जरूरी गाइडलाइन्स के साथ फिर से शूटिंग शुरू करने का आदेश दिया था। अब टेलीविज़न शोज की शूटिंग शुरू हुए दो हफ़्तों से ज्यादा का समय हो चुका है। 

Advertisement

वहीं शो के मेकर्स ने भी जरुरी सावधानी के साथ धारावाहिकों की शूटिंग को फिर से शुरू करने का फैसला लिया था। लेकिन इसी बीच शो ‘मेरे साईं'(‘Mere Sai’) के सेट पर एक क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से मेकर्स ने शो की शूटिंग को रोकने का फैसला लिया। एतियातन तौर पर शो की पूरी टीम को कुछ दिन के लिए होम क्वारंटाइन रहने को कहा गया है।  

एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, धारावाहिक ‘मेरे सांई’ के प्रॉड्यूसर नितिन वैद्य ने बताया कि हमारी टीम का एक मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सरकार के गाइडलाइन्स के मुताबिक, हमने 7 जुलाई तक शो की शूटिंग को रोक दिया है। पॉजिटिव पाया गया व्यक्ति सेट पर मौजूद नहीं था। उसकी प्रोपर जांच गई और अब वह क्वारंटाइन फेसिलिटी में एडमिट है। उसका तापमान और ऑक्सीजन स्तर सामान्य है। 

यह भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस समेत उनका पूरा परिवार हुआ कोरोना पॉजिटिव, खुद किया खुलासा

उन्होंने आगे कहा कि सभी जरूरी सतर्कता गाइडलाइन्स के अनुसार लागू की गई हैं। सेट को पूरी तरह से डिसइंफेक्टेड कर दिया गया है। शो से जुड़े कलाकार और क्रू मेंबर ठीक हैं। वे कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में नहीं आए हैं। हमें खुशी है कि हम एक जिम्मेदार क्रूं मेंबर्स के साथ काम करते हैं। जो महामारी की संवेदनशीलता को समझते हैं। हमारा मकसद उनका हर हालात में सपोर्ट करना है। अब तक टेलीविज़न शोज के सेट पर पाया गया यह पहले कोरोना केस है।

Advertisement