Advertisement

श्रीकृष्णा के रि-टेलिकास्ट से पहले ही कंस मामा ने छोड़ दी दुनिया, रामायण में भी निभाया था ये अहम किरदार

अभिनेता विलास राज (Vilas Raj) को इस शो 'श्रीकृष्णा' (Shri Krishna) में खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। कंस के रोल ने उन्हें घर घर में पहुंचा दिया था।

1,044

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) के बाद अब दूरदर्शन पर सुपरहिट शो ‘श्रीकृष्णा’ (Shri Krishna) पुन: प्रसारित हो गया है। इस पौराणिक शो के दोबार प्रसारित होने पर इसके सितारे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, इस मशहूर शो में स्वप्निल जोशी, सर्वदमन डी बनर्जी के अलावा विलास राज (Vilas Raj) ने भी अहम किरदार निभाया था। दरअसल, ‘श्रीकृष्णा’ (Shri Krishna) में विलास राज (Vilas Raj) बेहद मशहूर कंस मामा के रोल में नजर आए थे।

Advertisement

अभिनेता विलास राज (Vilas Raj) को इस शो ‘श्रीकृष्णा’ (Shri Krishna) में खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। कंस के रोल ने उन्हें घर घर में पहुंचा दिया था। हालांकि, अब जब इस शो को दोबारा दूरदर्शन में प्रसारित किया जा रहा है तो वह अब इसे देखनें के लिए इस दुनिया में नही हैं। उनका काफी पहले देहांत हो चुका है। जिसकी जानकारी अभिनेता स्वप्निल जोशी ने अपने एक इंटरव्‍यू में दी थी। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया था कि ‘रामायण’ में कुश का रोल उन्हें विलास राज की बदौलत ही मिला था।

(यह भी पढ़ें : जसलीन मथारू संग शादी की खबरों पर अनूप जलोटा ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- “वो मेरी..”)

दिलचस्‍प बात ये है कि अभिनेता विलास राज (Vilas Raj) ने रामानंद सागर के ‘श्रीकृष्णा’ (Shri Krishna) में कंश का रोल निभाने के साथ ‘रामायण’ में लवणासुर का किरदार भी निभाया था। अभिनेता विलास राज (Vilas Raj) ने हिंदी के साथ कई मराठी टीवी शोज में भी काम किया था। उन्‍होंने ‘रामायण’ और ‘श्रीकृष्णा’ के साथ ‘विक्रम और बेताल’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘अनहोनी’, ‘अलिफ लैला’, ‘महाबली हनुमान’ जैसे मशहूर टीवी शोज में भी काम कर अपनी अदाकारी लोहा मनवा चुके हैं।

Advertisement