Advertisement

रियल लाइफ़ में बेहद खूबसूरत हैं श्रीकृष्ण की यशोदा, देखें तस्वीरें

श्री कृष्णा(Shri krishna) में यशोदा मैय्या का किरदार निभानी वाली दामिनी कंवल शेट्टी(Damini kanwal shetty) रियल लाइफ में हैं, बेहद ग्लैमरस 

4,764

कोरोना वायरस(Corona virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह से दूरदर्शन(Doordarshan) पर कई पौराणिक शो की वापसी हुई है। जिनमें 80 -90 के दशक के प्रसिद्ध रामायण(Ramayan), महाभारत(Mahabharat) और श्री कृष्णा(Shri krishna) जैसे शो शामिल है।

Advertisement

वहीं इन शोज के रिपीट टेलीकास्ट ने धारावाहिक से जुड़े कलाकारों को फिर से सुर्ख़ियों में ला खड़ा किया हैं। सोशल मीडिया पर रामायण, महाभारत और श्री कृष्णा शो से जुड़े अभिनेता चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं अब रामायण के बाद रामानंद सागर के और एक मशहूर शो श्री कृष्णा को भी जनता का अच्छा प्रतिसाद मिलते दिख रहा है।

 

रामानंद सागर के मशहूर शो श्री कृष्णा को साल 1993 में प्रसारित किया गया था। दर्शकों को शो में यशोदा मैय्या का किरदार बहुत पसंद आया था। शो में यशोदा का किरदार अभिनेत्री दामिनी कंवल शेट्टी(Damini kanwal shetty) ने निभाया था।कंवल शेट्टी के यशोदा वाले किदार ने दर्शकों के जेहन में एक अलग छाप छोड़ी थी। वहीं अब यशोदा का किरदार निभाने वाली दामिनी कंवल शेट्टी काफी बदल चुकी हैं।

 

असल जिंदगी में दामिनी कंवल शेट्टी बेहद ग्लैमरस हैं। वर्तमान समय में दामिनी किसी भी टीवी धारावाहिक में अभिनय नहीं कर रही हैं।  वें फ़िलहाल खुदका ‘प्रोडक्शन हाउस’ चलती हैं। अब दामिनी अभिनेत्री के बदले प्रोडूसर बन चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों को डायरेक्ट करने के साथ -साथ स्क्रिप्ट भी लिखीं हैं।

 

यह भी पढ़ें-रामानंद सागर के ‘कृष्णा’ ने 20 साल पहले छोड़ दी थी इंडस्ट्री, अब कर रहे हैं ऐसा काम

 

बता दें कि, दामिनी को बचपन से एक्टिंग में इंटरेस्ट था। इस वजह से उन्होंने बचपन से स्टेज शो करना शुरू कर दिया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। दामिनी ने श्री कृष्णा के अलावा मशहूर शो अलिफ़ लैला और परंपरा में अभिनय किया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement