Advertisement

श्रीश्री रविशंकर ने सोनाक्षी को दिए ट्रोल से बचने के टिप्स, एक्‍ट्रेस ने रामायण को लेकर कही ऐसी बात

आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर (Sri Sri Ravi Shankar) ने अपनी लाइव बातचीत में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को ट्रोल्स को गंभीरता से न लेने की सलाह दी और कहा कि लोग अक्सर दूसरों में गलतियां खोजने की कोशिश करते हैं।

115

बॉलीवुड बेबाक एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) फिल्‍मों के साथ अक्‍सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सोनाक्षी सिन्‍हा रामायण से जुड़े एक सवाल को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं। बता दें, इस पूरे मामले में आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ने एक्‍ट्रेस के साथ अपनी लाइव बातचीत में ट्रोल्स को नजरअंदाज करने की सलाह दी है। साथ ही ट्रोलर्स को लेकर इस पूरे मामले में आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर (Sri Sri Ravi Shankar) ने सोनाक्षी सिन्‍हा के बचाव को लेकर अपनी बात रखी है।

Advertisement

आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर (Sri Sri Ravi Shankar) ने अपनी लाइव बातचीत में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को ट्रोल्स को गंभीरता से न लेने की सलाह दी और कहा कि लोग अक्सर दूसरों में गलतियां खोजने की कोशिश करते हैं, इसलिए उन्हें यह सकारात्मक रूप से लेना चाहिए कि वे सिर्फ एक गलती पर उन्हें परेशान कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने आगे कहा, “यह निराशाजनक है कि लोग अभी भी उस ‘एक ईमानदार गलती’ पर ट्रोल कर रहे हैं।”

(यह भी पढ़ें : दोस्तों संग जमकर मस्ती करती नज़र आईं शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना, देखें तस्वीरें)

वहीं अपनी इस बातचीत में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) ने भगवान राम के स्‍वरूप पर खुलकर बात की है। एक्‍ट्रेस ने कहा, “रामायण भगवान राम के बारे में है, जो सबको सिखाती है कि कैसे एक बेहतर इंसान बनना है, एक बेहतर बेटा, बेहतर पिता, एक बेहतर पति बनना है, और उस सीख से सीखे बिना, ये लोग बस बैठ जाते हैं और मुझ पर हमला करते हैं।” सोनाक्षी सिन्‍हा के वर्क फ्रंट की बात करें वह आखिरी बातर फिल्‍म ‘दबंग 3’ में नजर आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आने वाली हैं।

Advertisement