Advertisement

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने तीसरे दिन की धमाकेदार कमाई, ‘भूत’ ने भी कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड बॉक्‍स ऑफिस में इस शुक्रवार एक नहीं बल्‍कि दो धमाकेदार फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। जिसमें एक थी आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)

301

बॉलीवुड बॉक्‍स ऑफिस में इस शुक्रवार एक नहीं बल्‍कि दो धमाकेदार फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। जिसमें एक थी आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) और दूसरी है विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्‍म ‘भूत (Bhoot)’। इन दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस से अपने पहले वीकेंड यानी तीसरे दिन शानदार कमाई कर ली है। देखें दोनों फिल्‍मों ने कितने करोड़ कमाए…

Advertisement

‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने पहले अपनी शानदार शुरुवात की थी। फिल्‍म ने शुक्रवार को 9 करोड़ 55 लाख, शनिवार को 11.08 करोड़ और अब अपने तीसरे दिन यानी रविवार को 12.03 करोड़ रूपए की धमाकेदार कमाई कर ली है। वहीं फिल्‍म के कुछ कलेक्‍शन की बात करें तो फिल्‍म ने अब तक 32 करोड 66 लाख रुपए की दमदार कमाई कर ली है।

(यह भी पढ़ें : शहनाज गिल के पिता पर जमकर भड़कीं राखी सावंत, कहा- “तुम्‍हारी बेटी मेरे ही पदचिन्हों..”)

वहीं इसके साथ बॉलीवुड में बेहद कम समय पर अपनी एक खास पहचान बनाने वाले एक्‍टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्‍म ‘भूत (Bhoot)’ ने अपनी शानदार शुरूवात की है। फिल्‍म ने शुक्रवार को 5 करोड़ 10 लाख, शनिवार को 5 करोड़ 52 लाख और अब अपने तीसरे दिन यानी रविवार को 5 करोड़ 74 रूपए की धमाकेदार कमाई कर ली है। वहीं फिल्‍म के कुछ कलेक्‍शन की बात करें तो फिल्‍म ने अब तक 16 करोड़ 36 लाख रुपए की दमदार कमाई कर ली है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement