Advertisement

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में भूमि पेडनेकर निभाएंगी दिलचस्प किरदार

'शुभ मंगल सावधान' (shubh mangal zyada saavdhan) में दमदार अभिनय करने के बाद एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar)। जल्द ही आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) के साथ एक बार फिर आएंगी नज़र।

404

‘शुभ मंगल सावधान’ (shubh mangal zyada saavdhan) के दूसरे पार्ट में भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) एक बार फिर आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) के साथ आएंगी नज़र।का किरदार पहली फिल्म से एकदम अलग होगा। यहां तक कि कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनके लिए ये रोल पहले से ही लिखा गया था। फिल्म में भूमि को लेने के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने कहा, “भूमि शुभ मंगल सावधान के परिवार का हिस्सा हैं। हम उनके बिना शुभ मंगल ज़्यादा सावधान बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे। फिल्म में उनका एक स्पेशल अपीरियंस है और हम उन्हें फिल्म का हिस्सा बनाकर बहुत ही खुश हैं।”

Advertisement

फिल्म में भूमि के अपीरियंस के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, “हम फिल्म में भूमि के स्पेशल अपीरियंस से बहुत खुश हैं। फिल्म में भूमि के आने से कहानी का महत्व बढ़ जाता है। वो बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं और मैं खुश हूं कि वो हमारी इस फिल्म का हिस्सा हैं।”

भूमि ने फिल्म में अपने स्पेशल अपीरियंस के लिए वाराणसी में 2 दिन की शूटिंग की। साथ ही निर्माताओं के करीबी सूत्रों से पता चला है कि जब फिल्म में स्पेशल अपीरियंस के लिए भूमि को पूछा गया तो वो अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकालने के लिए तुरंत तैयार हो गई।

[यह भी पढ़ें:समंदर की लहरों संग यूं मस्ती करती दिखीं भूमि पेडनेकर, तस्वीरें देख लोगों ने लिए ख़ूब मज़े]

आयुष्मान खुराना स्टारर ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ एक ऐसी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जो प्यार, रिश्तों और समलैंगिकता के बारे में बात करती है। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, जीतेन्द्र कुमार और मानवी गगरू ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

Advertisement