Advertisement

शुभ मंगल ज़्यादा सावधान की पूरी स्टारकास्ट से मिलें, देखें अनोखा वीडियो

शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) के कलाकारों की घोषणा अब आधिकारिक तौर पर हो चुकी है। भारत का पसंदीदा परिवार,  अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana),

251

शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) के कलाकारों की घोषणा अब आधिकारिक तौर पर हो चुकी है। भारत का पसंदीदा परिवार,  अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), गजराज राव और नीना गुप्ता के साथ वापस बड़े परदे पर लौट रहा है।  इस यात्रा में उनका साथ देंगे जितेंद्र कुमार, मनुऋषि चड्ढा, मानवी गगरू, सुनीता राजवार, पंखुरी अवस्थी और नीरज सिंह।देखें वीडियो।

Advertisement

फिल्म का लेखन और निर्देशन हितेश केवले ने किया है।  शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाते हुए, आनंद  एल राय ने भूषण कुमार से हाथ मिलाया है। पहली फिल्म में इरेक्टाइल डिसफंक्शन का विषय लिया गया था तो इस फिल्म में सेक्सुअल ओरिएंटेशन और इस विचार के साथ स्वतंत्रता से रहने के बारे में कॉमेडी फिल्म होगी।

[यह भी पढ़ें:आयुष्मान के 35 वें जन्मदिन पर पत्नी ताहिरा ने कुछ यूं रोमांटिक अंदाज में दी बधाई]

टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च, 2020 को रिलीज़ किया जाएगा। आपको यह वीडियो कैसा लगा हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement