Advertisement

पति को तलाक दे रही हैं श्वेता बसु प्रसाद, खटखटाया कोर्ट का दरवाज़ा

एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और उनके पति के बीच की अनबन अब तलाक़ तक पहुँच गई है। हाल ही मे श्वेता ने खुलेआम बताया था कि वो पति से अलग हो गई हैं।

911

एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और उनके पति के बीच की अनबन अब तलाक़ तक पहुँच गई है। हाल ही मे श्वेता ने खुलेआम बताया था कि वो पति से अलग हो गई हैं। अब श्वेता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जी हाँ श्वेता ने पति से तलाक़ के लिए कोर्ट मे अर्ज़ी दी है।

Advertisement

स्पॉट बॉय कि खबर के अनुसार श्वेता बसु प्रसाद ने खुद उन्हे इस बारे मे जानकारी दी। स्पॉट बॉय कि रिपोर्ट मे श्वेता ने कहा, “मैंने और रोहित ने तलाक की अर्ज़ी दी है। कोर्ट में प्रक्रिया जारी है। तलाक के बाद हम दोनों पूरी तरह से अलग हो जाएंगे।“

श्वेता ने तलाक़ कि वजह बताते हुए कहा, “मैंने पहले ही इस बात का जिक्र किया है कि, मैं और रोहित क्यों अलग हो रहे है। ये हम दोनों का निर्णय है। उसने (रोहित) हमेशा मेरे करियर में मदद की है। हम 5 सालों तक साथ रहे हैं।“

[यह भी पढ़ें:तलाक़ के 4 साल बाद फिर पूर्व पति को डेट कर रही है बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट]

श्वेता आगे कहती हैं, अब हमने निर्णय लिया किया है कि, बाकी जिंदगी हम दोनों अच्छे दोस्त बनकर जिएंगे। तलाक के बाद भी हम दोनों की दोस्ती नहीं टूटेगी। श्वेता दोबारा शादी करने को लेकर कहा। फिलहाल वो आपे करियर पर ध्यान दे रही हैं। ऐसे में दोबारा प्यार या शादी करना अब उनके बस की बात नहीं है। इस खबर पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है वो आप हमें ज़रूर दें। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन जगत की खबरें पढ़ते रहें।

Advertisement