होम » टीवी » इटली में पति रोहित संग वैकेशन की तस्वीरें श्वेता बसु ने की साझा

Advertisement

इटली में पति रोहित संग वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं श्वेता बसु, देखें रोमांटिक तस्वीरें

श्वेता बसु इन दिनो पति के संग इटली में रोमांटिक वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। वैकेशन की रोमांटिक तस्वीरें श्वेता ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।

42

टीवी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) शादी के बाद पर्दे से दूर हैं। फिलहाल वह पति रोहित मित्तल के साथ समय बिता रही हैं। कपल की शानदाप तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों श्वेता पति के साथ इटली में रोमांटिक वैकेशन सेलिब्रेट कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Advertisement

हाल ही में श्वेता ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह तस्वीरें इटली के खूबसूरत लोकेशन वेनिसा की है। तस्वीर में रोहित संग श्वेता का रोमांटिक वैकेशन कहर बरपा रहा है। यहां दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में रोहित के साथ श्वेता साड़ी में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस तस्वीर में देखिए श्वेता का बोल्ड लुक जहां वह फैन्स पर बिजलियां गिरा रही हैं। इससे यह अंदाजा लगाना ग़लत नहीं होगा कि श्वेता अपने इस वैकेशन को खूब एंजॉय कर रही हैं।

आगे बढ़ते हैं श्वेता की कुछ और तस्वीरों की तरफ जो सोशल मीडिया तहलका मचा रही है। यहां देखिए फुल मूड में दिखाई दे रही हैं श्वेता। क्या पोज़ है

View this post on Instagram

Mandatory in #pisa

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

View this post on Instagram

💚

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

टस्कनी में श्वेता की इस तस्वीर को देखिए जहां उनके केवल पैर दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं एक ऐसी तस्वीर भी है जहां उन्होंने इटली के लज़ीज खानो को फैन्स के साथ शेयर किया है।

View this post on Instagram

📸: @rohitmittal2607

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

बता दें कि 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद श्वेता ने पिछले साल दिसंबर में रोहित से शादी कर ली। वहीं श्वेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म ताश्कंद फाइल्स (Tashkent Files) में नज़र आई थीं। टीवी पर चंद्र नंदिनी में वह लीड रोल में नज़र आईं थी जिसे लोगो ने खूब पसंद किया।

[यह भी पढ़ें: दिव्यंका त्रिपाठी ने पति संग अस्पताल में मनाई शादी की तीसरी सालगिरह, देखे तस्वीरें]

 

Advertisement