होम » टीवी » श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी टूटने को लेकर पहली बार तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

Advertisement

श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी टूटने को लेकर पहली बार तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) संग विवाद को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने अपने और अभिनव के बिगड़ते रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी। इसके साथ ही उन्होंने रिश्ते पर सवाल उठाने वालों को भी दिया मुंहतोड़ जवाब।

6,457

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) संग विवाद को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने अपने और अभिनव के बिगड़ते रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी। साथ ही उन ट्रोलर को करारा जवाब दिया, जो अभिनव संग उनके रिलेशनशिप पर तंज कस रहे थें। उन्होंने यह साफ कर दिया कि वह अभिनव के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुश नहीं थी।

Advertisement

दरअसल इवेंट के दौरान अभिनव से बिखरे रिश्ते को लेकर श्वेता से सवाल किया गया। तब उन्होंने कहा मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं जो कह रहे हैं कि दूसरी शादी में भी प्रॉब्लम। ऐसा हो नहीं सकता? कम से कम मुझमे हिम्मत तो है कि दुबारा प्रॉब्लम हुई है तो मैं अपने पैरों पर खड़े होकर बोल सकती हूं। वह भी बिना डरे की आप लोग मेरे बारे में क्या लिखेंगे।” श्वेता ने आगे कहा जो उनके बच्चों के भविष्य के लिए सही होगा वह वही करेंगी।

श्वेता आगे कहती हैं “मैं उन महिलाओं के लिए स्टैंड खड़ा करूंगी, जो डरती हैं कि उनकी लाइफ में अगर दोबारा प्रॉब्लम हुई तो लोग क्या कहेंगे”। उन्होंने ऐसी महिलाओं को जागरूक करते हुए कहा कि लोगों की परवाह किए बना तकलीफ से बाहर निकलो।

[यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने खुद पर लगे आरोप पर तोड़ी चुप्‍पी, दिया ये जवाब]

बता दें श्वेता तिवारी की पहली शादी एक्टर राजा चौधरी से हुई थी, जो ज्यादा दिनों तक नहीं चली। इसके बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव संग दूसरी शादी रचाई थी। खबरों की मानें तो कुछ दिनों पहले श्वेता ने पति अभिनव के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत भी की थी। जिसके बाद उनके पति अभिनव कोहली  को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था।

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो