Advertisement

भाई की हल्दी सेरेमनी में बेटी पलक संग जमकर मस्‍ती करती नजर आईं श्वेता तिवारी, देखें तस्‍वीरें

छोटे पर्दे की मशहूर एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) वर्तमान में अपने टीवी सीरियल के साथ सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें, श्‍वेता तिवारी के भाई निधान तिवारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

298

छोटे पर्दे की मशहूर एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) वर्तमान में अपने टीवी सीरियल के साथ सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें, श्‍वेता तिवारी के भाई निधान तिवारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में भाई की हल्दी सेरेमनी की खास तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। जहां वह अपनी फैमली और बेटी पलक के साथ मस्‍ती करती हुईं नजर आ रही हैं। देखें तस्‍वीरें..

Advertisement

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की गईं तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह बेटी पलक तिवारी और उनकी भाभी यास्मीन शेख पोज दे रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘खुशियां’। इस खास मौके पर श्वेता ने हल्के ऑरेंज कलर के लहंगे में और वहीं पलक और यास्मीन ने यलो कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं।

(यह भी पढ़ें : मां श्वेता तिवारी का इंटीमेट सीन देख बेटी पलक ने ऐसा कुछ कह दिया)

वहीं दूसरी तस्‍वीर में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने माता-पिता के साथ बेहद नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में श्वेता तिवारी के दोनों बच्चे भी हैं। जहां सभी के चेहरों में हल्‍दी लगी हुई नजर आ रही हैं। जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्‍होंने हल्‍दी सेरेमनी को जमकर एंज्‍वाय किया है। श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस बेवसीरीज के साथ टीवी शो है ‘मेरे डैड की दुल्हन’, जिसमें वो गुनीत का किरदार निभा रही हैं।

Advertisement