Advertisement

‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट पर लगी आग में जल गए श्वेता तिवारी के हाथ, देखें तस्वीरें

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के 'मेरे डैड की दुल्हन' (Mere Dad Ki Dulhan) के सेट पर हुआ बड़ा हादसा। शूटिंग के दौरान सेट पर लग गई आग। इस हादसे में श्वेता के हाथ जलने की ख़बर भी सामने आई है।

745

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari ) इन दिनो सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले अपने टेलीविजन शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) को लेकर चर्चा में हैं। पर हाल ही में शो के सेट से आग लगने की ख़बर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जब श्वेता तिवारी एक सीन को सूट कर रहीं थी तभी यह हादसा हुआ। इस हादसे में उनका हाथ जल गया।

Advertisement

रिपोर्ट की मानें तो यहां श्वेता तिवारी अपने दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan) के साथ ‘जब वी मेट’ का एक सीन दोहरा रही थीं। यहां  उन्हे अपना स्कार्फ और साड़ी जलानी थी। पर इस सीन को करते समय श्वेता का हाथ जल गया है। इस बात की पुष्टी को-स्टार फहमान खान ने की।

फहमान ने बताया कि ” शूटिंग के वक्त उन्होंने गुनीत यानी श्वेता तिवारी को डेट का सारा गुस्सा उतारने के लिए अपनी साड़ी और स्कार्फ जलाने के लिए कहा था। इसे शूट करने के लिए वे  ‘जब वी मेट’ के सीन को दोहरा रहे थें और खूब मस्ती कर रहे थें।  पर अचानक आग पर्दे पर लग गई और इसे बुझाने की कोशिश में श्वेता तिवारी का हाथ जल गया।

Image Source-khabar.ndtv.com
Image Source-khabar.ndtv.com

फहमान खान ने यह भी कहा, “श्वेता मैम के साथ इस डेट सीन को करना काफी दिलचस्प रहा। हमारे लिए तनाव को दूर करने का यह एक अच्छा उपाय था।” वहीं श्वेता संग हादसे को लेकर फहमान ने कहा “यह बहुत दुख की बात है कि आग बुझाते समय उन्होंने अपने हाथ को जलाते हुए इस शूट को खत्म किया। पर्दे पर आग लग गई थी और इससे पहले कि वह और अधिक फैल पाती, श्वेता मैम ने उसे रोकने की कोशिश की। सभी ने सोचा कि वह दृश्य में सुधार कर रही है, लेकिन इस दौरान उन्होंंने अपना हाथ जला दिया।”

[यह भी पढ़ें: मां श्वेता तिवारी का इंटीमेट सीन देख बेटी पलक ने ऐसा कुछ कह दिया]

बता दें कि ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में श्वेता तिवारी के वरुण बदोला लीड रोल में हैं। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement