Advertisement

पति अभिनव संग बिगड़ते रिश्तों पर खुलकर बोलीं श्वेता, ‘मैं रोती हूं.. बिखरती हूं लेकिन…’

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) संग विवाद को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि श्‍वेता तिवारी कुछ दिन पहले ही अपने दूसरे पति अभिनव से अलग हुईं और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा।

277

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) संग विवाद को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि श्‍वेता तिवारी कुछ दिन पहले ही अपने दूसरे पति अभिनव से अलग हुईं और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा। जिसके चलते एक्‍ट्रेस ने हालिया इंटरव्‍यू में उन्होंने अपने और अभिनव के बिगड़ते रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है। जानिए क्‍या कहा एक्‍ट्रेस ने…

Advertisement

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, ‘वह खुद को बहादुर नहीं मानती हैं। हमारे आसपास ऐसी कई सारी महिलाएं हैं जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं। मैं बहादुर नहीं हूं। मैं बहुत कमजोर हूं। मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं। मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि यह ‘स्वाभाविक’ है।’ गौरतलब है कि श्वेता अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर से गुजरी हैं, लेकिन उन्‍होंने कभी हार नहीं मानीं।

(यह भी पढ़ें : मां श्वेता तिवारी का इंटीमेट सीन देख बेटी पलक ने ऐसा कुछ कह दिया)

वहीं इसके साथ ही इंटरव्‍यू में जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वह फिर प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं? वहीं इसके जवाब में एक्‍ट्रेस ने कहा, ‘मैं पहले ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं और अब मेरे पास किसी और के लिए वक्त नहीं है। अपने बच्चों के साथ प्यार में मैं इस कदर मशगूल हूं कि मुझे नहीं लगता कि मुझे इसके अलावा किसी और की जरूरत है।’ श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इस बेवसीरीज के साथ टीवी शो है ‘मेरे डैड की दुल्हन’, जिसमें वो गुनीत का किरदार निभा रही हैं।

Advertisement