Advertisement

पति से अलग होने पर छलका एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का दर्द, जानकर भावुक हो जाएंगे

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग होने को लेकर पिंकविला से बात करते हुए श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, 'मेरे कंधे पर अभी कई जिम्मेदारियां हैं। मुझे मेरे परिवार को देखना है।

1,729

टीवी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी अदाकारी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्‍सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। शानदार टीवी शो में अपनी दमदार अदकारी से उन्‍होंने टीवी इंड्स्‍ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। साथ ही पर्सनल लाइफ लगातार परेशानियों को सामना करने के चलते वह टीवी इंड्स्‍ट्री की एक मजबूत महिला बनकर उभरी हैं। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग रह रही हैं। ऐसे में एक्‍ट्रेस ने पति से अलग होने की पूरी कहानी पर खुलकर बात की है।

Advertisement

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग होने को लेकर पिंकविला से बात करते हुए श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, ‘मेरे कंधे पर अभी कई जिम्मेदारियां हैं। मुझे मेरे परिवार को देखना है तो अगर मैं बाकी चिंता में रही तो मैं अपने बच्चों का कैसे ध्यान रखूंगी। मेरी बेटी, मेरा बेटा और पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है। घर में कमाने वाली सिर्फ मैं ही हूं। मैं अपने घर की मर्द और औरत दोनों हूं।’

एक्‍ट्रेस के साथ उनकी बेटी पलक कहती हैं, ‘मेरी मां बहुत ही मजबूत महिला हैं। मेरी मां ही नहीं उन जैसी मजबूत महिलाओं को किसी सपोर्ट की जरूरत नहीं है। लेकिन मैं भी अपनी ओर से सबकुछ करूंगी जो मुझे करना चाहिए।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्‍ट्रेस श्वेता तिवारी की शादी पहले भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था।

(यह भी पढ़ें : ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट पर लगी आग में जल गए श्वेता तिवारी के हाथ, देखें तस्वीरें)

लेकिन बेटी के जन्‍म के कुछ दिनों बाद ही उनकी शादी टूट गई। वहीं इसके बाद उन्‍होंने अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के साथ दूसरी शादी की और लेकिन वह भी ज्‍यादा दिनों तक नहीं चल सकी। गौरतलब है कि छोटे पर्दे पर एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को उनकी असल पहचान एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से मिली थी, जिसके बाद वह लोगों दिलों राज करने लगीं। मनोरंजन से जुड़ी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement