Advertisement

सिद्धांत चतुर्वेदी ने नेपोटिज्म को लेकर अनन्या पांडेय पर साधा निशाना, कह दिया कुछ ऐसा

सिद्धांत चतुर्वेदी(Siddhant Chaturvedi) ने अनन्या पांडेय(ananya panday) को नेपोटिस्म को लेकर घेरा, अनन्या ने भी सिद्धार्थ पर किया पलटवार 

2,312
वर्तमान समय में नेपोटिस्म बहुत बड़ा मुद्दा हैं। नेपोटिस्म से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है। नेपोटिस्म के कारण टैलेंटेड युवाओं को सही मंच नसीब नहीं हो पता। बॉलीवुड में बढ़ते नेपोटिस्म को लेकर गल्लीबॉय में दमदार भूमिका निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपना दर्द बयां किया हैं।  सिद्धांत चतुर्वेदी ने अनन्य पांडेय पर नेपोटिस्म को लेकर निशाना साधता था।  

Advertisement

एक इंटरव्यू में सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉलीवुड में बढ़ते नेपोटिस्म पर बयान दिया था। उन्होंने अनन्या पांडेय पर निशाना साधते हुए कहा था कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहाँ इनका स्ट्रगल शुरू होता हैं। वहीं अब सिद्धांत  चतुर्वेदी ने सफाई दी हैं। सिद्धार्थ ने अपने सफाई में कहा कि, “मेरे नेपोटिस्म पर दिया गया बयान किसीको टारगेट करने के लिए नहीं था, यह सामान्य बयान था। मेरे बयान के वजह से मुझे लोगों ने इंटरनेट पर हीरो बना दिया, मेरे ठग लाइफ मीम बना दिए गए।  
 
अब सिद्धांत  के बयान पर अनन्या भी रिएक्शन दिया हैं। अनन्या ने कहा कि, मैं हमेशा मेरे पापा की तरह एक्टर बनना चाहती थी। वहीं रही बात नेपोटिस्म की ना तो मेरे पापा ने कभी धर्मा  प्रोडक्शन के साथ काम किया हैं, और ना ही करण जोहर के शो कॉफ़ी विथ करण में गए हैं।  लोग जितना आसान बता रहे हैं, उतना आसान होता नहीं।  सबका अपना सफर और स्ट्रगल होता हैं। 

यह भी पढ़ें- जाह्नवी को नहीं बल्कि इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रहे हैं ईशांत, देखें तस्वीर

बता दें की सिद्धांत  के बयान के बाद अनन्या नेटिजन्स के निशाने पर आ गईं।  सोशल मीडिया पर नेटिजन्स द्वारा अनन्या का खूब मजाक उड़ाया गया।   

Advertisement