Advertisement

नेपोटिज्म के मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी, कह दिया कुछ ऐसा 

फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा(Siddharth Malhotra) ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर रखी अपनी राय

927

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और खेमेबाजी को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर लोग आरोप लगा रहे है कि सुशांत के साथ आउटसाइडर होने की वजह से भेदभाव किया गया।

Advertisement

वहीं कई लोगों का मानना है कि सुशांत जैसा प्रतिभाशाली और बुद्धिजीवी किस्म का व्यक्ति आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठा ही नहीं सकता। बॉलीवुड के कई सितारों ने भी फिल्म इंडस्ट्री में पनप चुके नेपोटिज्म पर निशाना साधा है। इसी बीच फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा(Siddharth Malhotra) ने भी इन सभी मुद्दों पर अपनी राय रखी है। 

इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए लोगों का सबसे ज्यादा गुस्सा झेल रहें फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से सिद्धार्थ ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। सिद्धार्थ बॉलीवुड के किसी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते। हालही में सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘जब वें टीनएजर थे, उन्हें कभी नहीं लगता था कि बिना पहचान के बॉलीवुड में हीरो भी बना जा सकता है।  

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि, ‘उनके माता -पिता ने उन्हें एक्टर के तौरपर नहीं बल्कि एक अच्छा इंसान बनने की परवरिश दी है। उन्हें कभी ऐसा नहीं लगता था कि दिल्ली का एक लड़का बिना कनेक्शन के फिल्म इंडस्ट्री में करियर बना लेगा। सिद्धार्थ इससे पहले भी कह चुके हैं कि, ‘यह एक परफॉरमेंस बेस्ड इंडस्ट्री है’।

अभिनेता ने यह भी कहा कि, ‘आपकी परफॉरमेंस अच्छी है तो आपको काम मिलेगा। आप अपने माता -पिता के दम पर लोगों को थिएटर तक नहीं ला सकते। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ साल गुजारने के बाद मुझे अब लगता है कि ये मेरा परफॉर्मेंस फेज है। इस समय मैं यादगार किरदारों को एक्सेप्ट करूं और ये सुनिश्चित करूं कि मेरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे। 

यह भी पढ़ें- अभय देओल ने नेपोटिज्म और खेमेबाजी पर बॉलीवुड इंडस्ट्री का भांडा फोड़ा, कह दिया कुछ ऐसा

सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, आखिरीबार एक्टर फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आये थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट तारा सुतरिया मुख्य किरदार अदा कर रही थी। वहीं सिद्धार्थ आनेवाले समय में फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखाई देंगे। फिल्म ‘शेरशाह’ में कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी . बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement