Advertisement

निर्भया के गुनहगारों को दी गई फांसी, सिद्धार्थ समेत इन टीवी कलाकारों ने जताई खुशी

निर्भया(Nirbhaya) के गुनहगारों की फांसी से टीवी कलाकार खुश

228

सात साल की लंबी लड़ाई के बाद अब जाकर निर्भया (Nirbhaya) के माता-पिता को न्याय व्यवस्था से न्याय मिला है। आज सुबह निर्भया के चारों गुनहगारों को फांसी के तख्ते पर लटका दिया गया। इस फैसले की तारीफ बॉलीवुड(Bollywood) स्टार्स के साथ -साथ छोटे पर्दे के स्टार्स ने भी की है।

Advertisement

टीवी कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से कोर्ट के फैसले की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है। टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला(SidharthShukla), विवेक दहिया(Vivek Dahiya), गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) और गौतम रोड़े (Gautam Rode) इत्यादि ने ट्वीट के माध्यम से निर्भया के गुनहगारों की फांसी पर ख़ुशी जताई है।

सिद्धार्थ शुक्ला लिखते हैं कि अब जाकर न्याय मिला, दर्द भरें समय का अंत हुआ।  कोर्ट का यह फैसला उन सभी लोगों के लिए सबक है, जो ऐसा घिनौना अपराध करने की सोचते हैं। विवेक दहिया ने कोर्ट के इस फैसले को समाज के लिए कड़ा संदेश बताया, उन्होंने निर्भया के वकील की भी तारीफ की है।

इसके अलावा गुरमीत चौधरी ने निर्भया की माँ और वकील की जीत बताते हुए इस फैसलों को महिला सशक्तिकरण से जोड़ा। अब सही मायने में निर्भया की आत्मा को शांति मिलेगी। वहीं गौतम रोड़े ने फैसले की तारीफ करते हुए ऐसी जघन्य अपराध भविष्य में ना होने की काम की और हमारे “फ्यूचर जनरेशन” को ऐसे अपराधों के बारे में शिक्षित करने को कहा। यहां पढ़ें सारे टीवी कलाकारों के पोस्ट –

 

 

 

यह भी पढ़ें-निर्भया के दोषियों को हुई फांसी, बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं जाहिर किए अपने जज्‍बात

बता दें कि टीवी कलाकारों के अलावा बॉलीवुड़ के कई दिग्गज सुपरस्टार्स भी निर्भया के गुनहगारों की फांसी पर खुशी व्यक्त कर चुके हैं। पिछले कुछ समय से निर्भया के गुनहगारों की फांसी की तारीख को बार-बार आगे धकेल दिया जा रहा था।

Advertisement