Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने असीम के पिता और भाई को लेकर कहीं भद्दी बातें, वीडियो देख भड़क उठे लोग

सलमान खान (salman khan) के शो बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) मे एक के बाद एक हंगामे जारी हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) ने कभी अपने करीबी दोस्त रहे असीम (asim riyaz) को फिर निशाना बनाया है।

1,826

सलमान खान (salman khan) के शो बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) मे एक के बाद एक हंगामे जारी हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी अपने करीबी दोस्त रहे असीम को फिर निशाना बनाया है। इस बार सिद्धार्थ ने हदें पार कर दी हैं। असीम के साथ उन्होने उनके पिता और बड़े भाई को लेकर बेतुकी बात कही है। जिस कारण वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं।

Advertisement

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला असीम के पर लगातार निशाना साधते नज़र आ रहे है। सिद्धार्थ ने असीम से कहा “तू… तेरे बाप की पहली गलती। तेरा बड़ा भाई और तू।“ इसके जवाब मे असीम ने कुछ नहीं किया। देखें वीडियो।

इस वीडियो को देख लोगों के बीच काफ़ी गुस्सा नज़र आ रहा है। ख़ास कर असीम के फैन इस बात से भड़के हुए हैं। वीडियो पर लोगों ने प्रतिक्रियाएं दीं और सलमान खान से अपील करते हुए कहा कि सिद्धार्थ की वो इस बात पर कड़ा एक्शन लें।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: आरती से बदतमीजी करने वाले सिद्धार्थ पर जमकर बरसीं भाभी कश्मीरा, कह दिया इतना सब]

आपको बता दें, सिद्धार्थ और असीम शो मे आने से पहले बेहद अच्छे दोस्त थे। लेकिन शो के एक टास्क को करते हुए दोनों के बीच लड़ाई हुई। तब से अब तक दोनों लगातार लड़ते नज़र आ रहे हैं। निर्माताओं ने दोनों को कई बार समझाने की भी कोशिश की। सलमान के अलावा रोहित शेट्टी ने भी दोनों को समझाया था। देखते हैं वीकेंड का वार मे इस बार सलमान खान इन दोनों की लड़ाई को लेकर क्या रवैया अपनाते हैं। आपको इस बारे मे क्या लगता है हमें जरूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन  की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement