Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की बहन रूप दुर्गापाल ने फ्लोरल बिकिनी में मचाई सनसनी, देखें वायरल तस्‍वीरें

बालिका वूध फेम रूप दुर्गापाल (Roop Durgapal) इन दिनों अपनी दमदार एक्‍ट‍िंग के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी में रूप बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं।

458

टीवी की खूबसूरत एक्‍ट्रेस रूप दुर्गापाल (Roop Durgapal) इन दिनों अपनी दमदार एक्‍ट‍िंग के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें, बालिका वूध फेम एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफीशियल हैंडल से अपनी बेहद बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो ब्लैक कलर की फ्लोरल बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी में रूप दुर्गापाल (Roop Durgapal) बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं। देखें यह वायरल तस्‍वीरें..

Advertisement

बता दें कि रूप दुर्गापाल (Roop Durgapal) ने टीवी के फेमस शो बालिका वधू से अपने करियर की शुरुआत की थी। शो में वो बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की बहन बनी थीं। इस शो में उनकीएक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। सिद्धार्थ शुक्‍ला की यह ऑनस्‍क्रीन बहन बिकिनी के साथ ओपन हेयर और हाथ में काला चश्मा लिए बेहद ग्‍लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। रूप की यह तस्‍वीरें इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

Hello December ❤ Dont be too cold

A post shared by SirfRoop ⭐ (@roop_durgapal) on

(यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या से पपी पाकर बेहद ख़ुश हैं उर्वशी रौतेला, तस्वीर में ख़ुद देख़ लीजिए)

आपकी जानकारी के लिए बता दें, रूप दुर्गापाल (Roop Durgapal) ने एक साल बाद हाल ही में अपना कमबैक किया है। वह टीवी धारावाहिक सीआइएफ में डॉक्टर साक्षी श्रीवास्तव का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले एक्‍ट्रेस ने ‘बालिका वधू’, ‘बालवीर’, ‘सीआइडी’, ‘हांटेड नाइट’, ‘अकबर बीरबल’, ‘स्वरागिनी’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘वारिस’, ‘गंगा और प्यार पहली बार’ आदि धारावाहिकों में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement