होम » टीवी » शिल्पा शिंदे संग अफेयर को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कहा – “वो पागल…”

Advertisement

शिल्पा शिंदे संग अफेयर को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कहा – “वो पागल…”

बिगबॉस 11 (big boss 11) की विजेता शिल्पा शिंदे (shilpa shinde) ने बिग बॉस 13 (bigg Boss 13) के विजेता सिध्दार्थ शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाए थे।

429

बिग बॉस सीजन 13 (bigg boss 13) खत्म होने के तीन महीने बाद भी शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का सुर्ख़ियों में बने होने का कारण उनकी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के साथ चल रही जुबानी जंग है।

Advertisement

दोनों बिग बॉस विजेता एक दूसरे पर आरोप लगातार लगा रहे हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे पर पलटवार करते हुए  उन्हें पागल करार दिया हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर चर्चा की हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा कि ऐसी अफवाहें और विवादों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। दूसरों पर पत्थर फेंककर आप सिर्फ यह दर्शाते हैं कि, आप कितने असुरक्षित हैं। वहीं सिद्धार्थ ने शिल्पा शिंदे के लिए खेद महसूस करते  हुए आशा कि है कि भविष्य में वें में ऐसा नहीं करेंगी। शुक्ला ने शिंदे की सारी टिप्पणियां को अजीब करार दिया है।

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि कोई ऐसे ही कह दें कि, वें आपके साथ रिलेशन में था, इसका मतलब, वे पागल हैं। क्या ऐसा हो सकता है कि आप किसी व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थे, या उसे डेट कर रहे थे,फिर भी आप अपने रिश्ते के बारे में क्या बात करना पसंद करेंगे? मैं हैरान हूं कि लोग ऐसा किस वजह से करते हैं?

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर रिलेशनशिप में होने के दौरान हाथापाई और चलती गाड़ी में से फेंकने के गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं उन्होंने ने शुक्ला के आक्रमक अंदाज को लेकर भी गंभीर आरोप लगाए थे।

[यह भी पढ़ें:सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने अफ़ेयर को लेकर शिल्पा शिंदे ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- “मारपीट करता था…”]

देखते हैं शिल्पा और सिद्धार्थ की ये जुबानी जंग और कैसा रुख अपनाती है। इस पर हमारी नज़र बनी है।दोनों की हर खबर हम आप तक ज़रूर पहुंचाएंगे। तब तक आप बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement