Advertisement

बिग बॉस 13: अरहान खान संग रश्मि देसाई के रिश्ते पर ऐसा कुछ बोल गए सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्ट्ंस सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच झगड़े खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते को लेकर उठाया सवाल। कर दिया ऐसा कमेंट।

1,439

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्ट्ंस सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच झगड़े खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। मौका मिलते ही दोनो एक दूसरे के साथ लड़ाई करने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में शो में सिद्धार्थ ने रश्मि को आसीम की नौकरानी बता दिया था। इसके बाद सिद्धार्थ से रश्मि ने जमकर झगड़ा किया था। सिद्धार्थ द्वारा ‘ऐसी लड़की’ कहे जाने पर रश्मी ने उनपर चाय उड़ेल दिया था।

Advertisement

वहीं अब सिद्धार्थ ने शो में अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि के देसाई के रिलेशनशिप को लेकर ताने मारने लगे हैं। उन्होंने यहां कहा दोनो की जोड़ी एकदम सही है। मैं अरहान को जानता भी नहीं हूं और वो मुझे 10 सालो से जानता है। वह मेरी हिस्ट्री का खुलासा करेगा।  5 साल पहले उसकी शादी हो चुकी है और उसे 5 साल का बच्चा भी है। ये उसे पता ही नहीं।

यहां अरहान और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ लड़ाई करते हैं। सिद्धार्थ अरहान से कहते हैं “जो तुझे देख रही है उसे खुद कोई नहीं देखता। जिसके साथ तू है वो तुझे नहीं जानती, तू उसे नहीं जानता। पहले तुम लोग एक दूसरे को जानो”।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस में 10 साल का सफर देख नम हुईं सलमान की आंखें, देखें वायरल वीडियो]

बता दें कि हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने शो में एंट्री की थी। यहां वह अरहान संग रिश्ते को लेकर रश्मि की क्लास लेती दिखीं। उन्होंने रश्मी को कहा “अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई की। आप यह दिखावा कर रही थीं कि उनका बच्चा है? प्यार में आप इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन में ही उनको प्रपोज़ कर दिया।” देवोलीना की ये बात सुन रश्मी हैरान रह जाती हैं।

 

Advertisement